नकदी, गहना सहित एक लाख से अधिक की चोरी

थाना दोहरीघाट क्षेत्र के मादी-सिपाह बाजार में बुधवार की रात चोरों ने छत के रास्ते घर में घुसकर पांच हजार रुपये से अधिक नकदी सहित एक लाख से अधिक के सामानों पर हाथ साफ कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Mar 2020 05:25 PM (IST) Updated:Thu, 19 Mar 2020 05:25 PM (IST)
नकदी, गहना सहित एक लाख से अधिक की चोरी
नकदी, गहना सहित एक लाख से अधिक की चोरी

जागरण संवाददाता, बोझी/ दोहरीघाट (मऊ) : थाना दोहरीघाट क्षेत्र के मादी -सिपाह बाजार में बुधवार की रात चोरों ने छत के रास्ते घर में घुसकर नकदी सहित एक लाख से अधिक के कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। सूचना पाकर पहुंची मांदी-सिपाह  पुलिस चौकी के कर्मियों ने तहकीकात की।

 मादी-सिपाह बाजार निवासी राजू ठठेर अपने मकान में परिवार सहित रहते हैं। बुधवार की रात को परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे। चोर बगल में बने एक मकान के पीछे सीढ़ी़ के रास्ते चढ़कर उनके मकान की दूसरे मंजिल पर चढ़े और सीढ़ी के रास्ते घर में घुस गए।  जिस कमरे में परिजन सो रहे थे, उसे बाहर से बंद कर आराम से कीमती सामान खंगालते रहे। चोरों ने लगभग पांच हजार से अधिक की  नकदी समेत तीन थान गहना ,सूटकेस , बक्सा सहित अन्य सामान उठा ले गए। चोरों ने घर से थोड़ी दूर पीछे खेत में ,सूटकेस , बक्सा का ताला तोड़ उसमें रखे कीमती सामान निकाल ले गए। टूटा बक्सा व सूटकेस सुबह खेत में फेंका मिला। बगल के एक और मकान की सीढ़ी का दरवाजा चोरों ने बाहर से बंद कर दिया था। परिजनों को चोरी की घटना का पता सुबह चला। चोरी की घटना से पूरे गांव में लोग सहम गए। पीड़ित ने पुलिस चौकी मादी-सिपाह पर अज्ञात चोर के खिलाफ तहरीर दी।

chat bot
आपका साथी