दहशतगर्दी के खिलाफ मस्जिदों से उठे इमामों की आवाज

जनपद के मुस्लिम धर्मगुरुओं ने दहशतगर्दी की जमकर मजम्मत की है। सोमवार की शाम को नगर के शाही कटरा स्थित जामिया मिफ्ताहुल उलूम में शहर के मजहबी पेशवाओं, सियासी, समाजी, मिल्ली एवं ताजिरों की एक मी¨टग मौलाना मुहम्मद आ•ाम मिफ्ताही की सदारत में हुई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 05:44 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 05:44 PM (IST)
दहशतगर्दी के खिलाफ मस्जिदों से उठे इमामों की आवाज
दहशतगर्दी के खिलाफ मस्जिदों से उठे इमामों की आवाज

जागरण संवाददाता, मऊ : जनपद के मुस्लिम धर्मगुरुओं ने दहशतगर्दी की जमकर मजम्मत की है। सोमवार की शाम को नगर के शाही कटरा स्थित जामिया मिफ्ताहुल उलूम में शहर के मजहबी पेशवाओं, सियासी, समाजी, मिल्ली एवं ताजिरों की एक मी¨टग मौलाना मुहम्मद आ•ाम मिफ्ताही की सदारत में हुई। इसका आगाज कारी एजाज अहमद मिफ्ताही ने तिलावत-ए-कुरान-ए-करीम से किया। सभी ने सर्वसम्मति से पुलवामा आतंकी हमले पर ¨नदा प्रस्ताव पारित किया तथा शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। मौलानाओं ने नौजवानों की •ोहनसा•ाी करने तथा जामा मस्जिदों के इमामों से आतंकवाद के विरुद्ध खुलकर बोलने का आह्वान किया। साथ ही आमजन को आतंकवाद के प्रति जागरूक करने का निर्णय लिया गया। इसके लिए 22 फरवरी को मऊ नागरिक मंच के बैनर तले बाद-नमाज-ए-जुमा शाही कटरा के मैदान में शहीद जवानों के लिए शोकसभा करने का निर्णय लिया गया। अंत में देश की शांति एवं सौहार्द के लिए कारी मसीहुर्रहमान ने दुआ की।

इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व राज्यसभा सांसद मुहम्मद सालिम अंसारी, जामा मस्जिद शाही कटरा के इमाम कारी मसीहुर्रहमान, मुफ्ती अनवर अली, मौलाना खुर्शीद अहमद मिफ्ताही, नपाध्यक्ष तय्यब पालकी, पूर्व चेयरमैन अरशद जमाल, विधायक प्रतिनिधि एजाज अहमद, अबुबकर अंसारी, ओवैश तरफदार, ओ•ौर गिरहस्त, मौलाना अहमदुल्लाह कासमी, मौलाना अब्दुल हमीद फै•ाी, मौलाना सरफरा•ा अहमद फैजी, असअद नोमानी आदि थे। संचालन मौलाना इफ्तेखार अहमद मिफ्ताही ने किया।

chat bot
आपका साथी