विदाई समारोह में भावुक हुए भावी शिक्षक

तहसील अंतर्गत मझवारा में संचालित राजकुमारी शिक्षण एवं प्रशिक्षण संस्थान में अध्यापन का पशिक्षण ले रहे छात्र-अध्यापक एवं अध्यापिका सोमवार को आयोजित विदाई समारोहि में एक दूजे से जुदा होने का गम छिपा न सके।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 05 Nov 2018 06:43 PM (IST) Updated:Mon, 05 Nov 2018 06:43 PM (IST)
विदाई समारोह में भावुक हुए भावी शिक्षक
विदाई समारोह में भावुक हुए भावी शिक्षक

जागरण संवाददाता, घोसी (मऊ) : तहसील अंतर्गत मझवारा में संचालित राजकुमारी शिक्षण एवं प्रशिक्षण संस्थान में अध्यापन का प्रशिक्षण ले रहे छात्र-अध्यापक एवं अध्यापिका सोमवार को आयोजित विदाई समारोह में एक दूजे से जुदा होने का गम छिपा न सके। बेहद भावुक माहौल में इन्होंने अपने संस्मरण प्रस्तुत किया।

प्राचार्य संदीप ¨सह की अध्यक्षता में आयोजित विदाई समारोह का शुभारंभ छात्र अध्यापिका दुर्गावती ने सरस्वती वंदना के बाद स्वागत गीत से किया। ओमकार नाथ यादव, शुभम मौर्य, मेनका एवं अनामिका आदि ने विभिन्न सांस्कृतिक प्रस्तुति से आयोजन का प्रवाह तरल बनाया। संस्थान से विदा हो रहे 2015 बैच के प्रशिक्षुओं को दीपावली की शुभकामना देने के साथ ही विवेक राय ने जुदा होने का सच क्या बयान किया, वातवरण भावुक होते देर न लगी। विनीता, काजल वर्मा, चांदनी, पुष्पा, गुलाब, सर्वेश एवं गौतम ¨सह सहित संस्थान के सभी शिक्षकों एवं कर्मचारियों ने बोझिल मन से बेहतर जीवन की शुभकामना व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी