खाद्यान्न कालाबाजारी में कोटेदार फंसा, एफआइआर दर्ज

खाद्यान्न कालाबाजारी के मामले में जिलाधिकारी ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी के निर्देश पर शहर कोतवाली में कोटेदार के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई है। यह प्राथमिकी पूर्ति निरीक्षक आनंद यादव की तहरीर पर शहर कोतवाली पुलिस ने दर्ज कर ली है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Apr 2020 07:40 PM (IST) Updated:Fri, 03 Apr 2020 06:08 AM (IST)
खाद्यान्न कालाबाजारी में कोटेदार फंसा, एफआइआर दर्ज
खाद्यान्न कालाबाजारी में कोटेदार फंसा, एफआइआर दर्ज

जागरण संवाददाता, मऊ : खाद्यान्न कालाबाजारी के मामले में जिलाधिकारी ज्ञानप्रकाश त्रिपाठी के निर्देश पर शहर कोतवाली में कोटेदार के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई है। यह प्राथमिकी पूर्ति निरीक्षक आनंद यादव की तहरीर पर शहर कोतवाली पुलिस ने दर्ज कर ली है।

कोरोना के मद्देनजर लागू किए गए लाकडाउन में गरीबों को निश्शुल्क खाद्यान्न का वितरण किया जा रहा है। गुरुवार को पूर्ति निरीक्षक ने नगर कोतवाली के भिखारी मोहल्ले के कोटेदार ठाकुर प्रसाद के दुकान की जांच की तो खाद्यान्न वितरण में तमाम अनियमितताएं पाई गईं। कोटेदार के यहां निर्धारित मात्रा से जहां कम खाद्यान्न पाया गया वहीं दुकान की चौहद्दी भी अलग पाई गई। दुकान पर स्टॉक मेंटेन नहीं था। इस पर पूर्ति निरीक्षक ने अपनी रिपोर्ट जिला पूर्ति अधिकारी हिमांशु द्विवेदी को सौंप दी। डीएसओ की रिपोर्ट पर जिलाधिकारी ने पूरे मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल कोटेदार के खिलाफ आवश्यक वस्तु अधिनियम के तहत एफआइआर दर्ज कराने का आदेश जिला पूर्ति अधिकारी को दिया।

chat bot
आपका साथी