बच्चों के सर्वांगीण विकास को आवश्यक है बाल मेला : एसडीएम

नगर से सटे मझवारा मार्ग पर स्थित सेंट जेवियर्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। एक तरफ बच्चों ने मस्ती एवं खरीदारी किया तो दूसरी ओर मंच पर राष्ट्र प्रेम में पगे गीत एवं नृत्य की अनोखी प्रस्तुति दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 24 Dec 2018 06:24 PM (IST) Updated:Mon, 24 Dec 2018 06:24 PM (IST)
बच्चों के सर्वांगीण विकास को आवश्यक है बाल मेला : एसडीएम
बच्चों के सर्वांगीण विकास को आवश्यक है बाल मेला : एसडीएम

जागरण संवाददाता, घोसी (मऊ) : सेंट जेवियर्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। एक तरफ बच्चों ने मस्ती एवं खरीदारी किया तो दूसरी ओर मंच पर राष्ट्र प्रेम में पगे गीत एवं नृत्य की अनोखी प्रस्तुति दी। मुख्य अतिथि उपजिलाधिकारी डा. छोटेलाल सोनकर ने कहा कि ऐसे आयोजनों से बच्चों का सर्वांगीण विकास होता है।

छात्र-छात्राओं ने पारंपरिक स्वागत के पश्चात देशज लोकगीत से लेकर पाश्चात्य संगीत पर नृत्य प्रस्तुत किया। शिक्षिका किरन के निर्देशन एवं छात्रा शिप्रा ¨सह और नंदिनी ¨सह के संयुक्त संचालन में प्रस्तुत राष्ट्रप्रेम की भावना को मजबूती प्रदान करने वाले एक के बाद एक तीन कार्यक्रमों ने इन बच्चों में राष्ट्र के प्रति दायित्व बोध होने का प्रमाण दिया। आबकारी निरीक्षक नामवर ¨सह ने बच्चों की प्रस्तुति के लिए नीतू ¨सह, बृजेश यादव, अमित पांडेय, कमलेश यादव, विवेक एवं जितेंद्र आदि को सराहा। कार्यक्रम में विद्यालय के डायरेक्टर अभिषेक आदित्य, मैने¨जग डायरेक्टर गौतम जायसवाल एवं प्रधानाचार्य संजय ¨सह आदि थे।

chat bot
आपका साथी