टूटी सड़क बनीं जानलेवा, विभाग मौन

विकासखंड रतनपुरा अंतर्गत हलधरपुर थाने से सेहबरपुर होते हुए ब्लाक को जोड़ने वाली लगभग सात किलोमीटर लंबी सड़क की हालत बेहद खराब है। पिलखी गांव से पूरब कुटी के पास तो इसकी स्थिति अत्यंत ही दयनीय है। सड़क के दोनों तरफ खाई है और वही पर सड़क टुटी हुई है दिन में तो लोग किसी तरह आवाजाही कर लेते है लेकिन रात में तो सड़क पर चलना जान जोखिम डालने के समान है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 28 Jun 2020 06:40 PM (IST) Updated:Sun, 28 Jun 2020 06:40 PM (IST)
टूटी सड़क बनीं जानलेवा, विभाग मौन
टूटी सड़क बनीं जानलेवा, विभाग मौन

जागरण संवाददाता, थलईपुर (मऊ) : विकास खंड रतनपुरा अंतर्गत हलधरपुर थाने से सेहबरपुर होते हुए ब्लाक को जोड़ने वाली लगभग सात किलोमीटर लंबी सड़क जानलेवा बन गई है। पिलखी गांव से पूरब कुटी के पास तो इसकी स्थिति अत्यंत ही दयनीय है।

सड़क पानी के तेज बहाव कट कर आधी रह गई थी। इसके कारण यहां से होकर चार पहिया वाहनों को कौन कहे दो पहिया वाहनों से गुजरना भी जान को जोखिम में डालने जैसा है। सड़क के दोनों तरफ 12 से 15 फुट गहरी खाईं है। स्थानीय नागरिकों का कहना है कि उन्हें ब्लॉक मुख्यालय से जोड़ने वाला यह एक मात्र मार्ग है। इसकी दुर्दशा के कारण उन्हें सदैव जान जोखिम में डालकर गुजरना पड़ता है। लोक निर्माण विभाग जर्जर सड़क की शिकायत भी की गई कितु विभागीय अधिकारियों की घोर लापरवाही से विगत एक साल से यह मार्ग अपनी खतरनाक स्थिति में बना हुआ है।

chat bot
आपका साथी