कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

चिरैयाकोट (मऊ) : कस्बे के मानपुर मोड़ पर वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहे थाना क्षेत्र के कटघर संजर ग्रामसभा के तेंदुवार निवासी 40 वर्षीय किसान कमलेश यादव पुत्र देवधारी यादव की मोटरसाइकिल को पीछे से आ रही कार ने जोरदार टक्कर मार दी।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 14 Feb 2019 06:50 PM (IST) Updated:Thu, 14 Feb 2019 06:50 PM (IST)
कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत
कार की टक्कर से बाइक सवार की मौत

जागरण संवाददाता, चिरैयाकोट (मऊ) : कस्बे के मानपुर मोड़ पर वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहे थाना क्षेत्र के कटघर संजर ग्रामसभा के तेंदुवार निवासी 40 वर्षीय किसान कमलेश यादव पुत्र देवधारी यादव की बाइक को पीछे से आ रही कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इससे कमलेश गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पाकर पहुंचे परिजन उनकी गंभीर अवस्था को देखते हुए उसे जिला अस्पताल लेकर जा रहे थे कि रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना रात बुधवार की देर रात की है।

कमलेश अपनी बाइक से क्षेत्र के समाउद्दीनपुर (कर्मी ट्यूबवेल) गांव में एक शादी समारोह में गए थे और वहीं से घर लौट रहे थे। अभी वे कस्बे के मानपुर मोड़ पर आजमगढ़- गाजीपुर रोड पर पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रही ते•ा रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। वह घर पर ही रहकर खेती करता था। उसके चार बेटे शमशेर (15), विशाल (12), छन्नू (10) व काजू (8) हैं। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पत्नी और बच्चों के करुण क्रंदन से वहां मौजूद सभी की आंखें नम हो गई थीं।

chat bot
आपका साथी