ट्रांसफार्मर के लिए सड़क जाम

By Edited By: Publish:Wed, 20 Aug 2014 07:39 PM (IST) Updated:Wed, 20 Aug 2014 07:39 PM (IST)
ट्रांसफार्मर के लिए सड़क जाम

मऊ : दो दिन से जले ट्रांसफार्मर को लेकर मुंशीपुरा के आक्रोशित निवासियों ने बुधवार की सुबह आजमगढ़ राज्यमार्ग पर चक्का जाम कर दिया। तत्काल ट्रांसफार्मर बदलने की मांग कर रहे लोगों को एसडीओ टाउन, नगर मजिस्ट्रेट, कोतवाल एवं दक्षिण टोला थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंच कर समस्या के तत्काल निवारण की बात कही। तब जाकर जाम समाप्त हुआ। हालांकि शाम तक आपूर्ति की व्यवस्था सही ढंग से नहीं हो पाई।

एसडीओ टाउन जितेंद्र कुमार ने बताया ओवर लोड होने के चलते यह ट्रांसफार्मर बार-बार जल जा रहा था। विभाग द्वारा इसके स्थान पर 630 एवं 400 केवीए के दो ट्रांसफार्मर लगाए जाने का निर्णय लिया गया है। स्थान का चयन कर संबंधित सामग्री पहुंचा दिया गया है। प्लेटफार्म बनते ही गुरुवार तक दोनों ट्रांसफार्मर उक्त स्थान पर लगा दिए जाएंगे। इससे क्षेत्र में होने वाले फाल्ट से लोगों को निजात मिल जाएगी।

बावजूद इसके भी दो दिन से जले ट्रांसफार्मर को लेकर विभागीय कारस्तानी के शिकार लोगों का आक्रोश सुबह सड़क पड़ फुट गया। घंटो चले हाई-प्रोफाइल जाम के कारण गाड़ियों की लंबी कतार लगी रही। विभागीय व प्रशासनिक अधिकारियों के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम समाप्त किया।

chat bot
आपका साथी