आनलाइन शापिग कंपनी के डिब्बों से सामान चुराते चार गिरफ्तार

आनलाइन शापिग कंपनी के सील बंद डिब्बों से आधा माल चुराने वाले गिरोह का वृंदावन पुलिस ने रविवार को पर्दाफाश कर दिया। गिरोह के मास्टरमाइंड समेत पुलिस ने चार को गिरफ्तार किया है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 26 Oct 2020 05:23 AM (IST) Updated:Mon, 26 Oct 2020 05:23 AM (IST)
आनलाइन शापिग कंपनी के डिब्बों से सामान चुराते चार गिरफ्तार
आनलाइन शापिग कंपनी के डिब्बों से सामान चुराते चार गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मथुरा: एक आनलाइन शापिग कंपनी के सील बंद डिब्बों से आधा माल चुराने वाले गिरोह का वृंदावन पुलिस ने रविवार को पर्दाफाश कर दिया। गिरोह के मास्टरमाइंड समेत पुलिस ने चार को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को पुलिस ने जेल भेज दिया।

हैदराबाद से कंटेनर में आनलाइन शापिग कंपनी अमेजन का सामान भरकर अलवर जिले के थाना तिजारा क्षेत्र के गांव ढाकपुरी निवासी वजीव, हरियाणा के पलवल जिले के उटावई थाना क्षेत्र के गांव रनपाला खुर्द झाडा निवासी इमरान, थाना वहीन क्षेत्र के गांव अलीमेव निवासी वसीम सोनीपत को जा रहे थे। वजीव और इमरान चालक थे, जबकि वसीम हेल्पर था। गरुण गोविद मंदिर के समीप तीनों कंटेनर को खड़ा कर दिया। तीनों ने अपने साथी पलवल के थाना हसनपुर क्षेत्र के गांव मौहर का नगला निवासी शमीम को बुला लिया। इंस्पेक्टर वृंदावन अनुज कुमार ने बताया, कंटेनर की सील तोड़कर कंपनी के डिब्बों से माल निकाल रहे थे। चेकिग के दौरान कंटेनर के संदिग्ध खड़े होने पर चेक किया। चारों को डिब्बों से माल चुराते हुए पकड़ लिया। शमीम इस गिरोह का मास्टरमांइड है। वह डिब्बों की सील तोड़कर उससे सामान निकालने के बाद हूबहू ऐसी ही सील लगाने में माहिर है। पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया है। आरोपितों से कंटेनर की सील यंत्रों में एक राड, एक एलंकी, एक जंजीर, एक लोहे की कील, सील लगाने का केमिकल भरी निडिल, तीन चाबी और एक दर्जन कार्टून सील्ड बरामद किए गए है। जैंत पुलिस चौकी प्रभारी अरविद सिंह, गौरव वर्मा, कांस्टेबल धीरेंद्र कुमार, जाहिद हुसैन, संदीप कुमार भी टीम शामिल थे।

chat bot
आपका साथी