वाट्सएप पर आई कॉल, 'बेटे' ने रोते हुए लगाई बचाने की गुहार, कॉलर ने कहा, दुष्कर्म में पकड़ा गया है जल्दी भेजो रुपये और फिर...

Cyber Crime News Mathura Latest News In Hindi बेटा दुष्कर्म में पकड़ा बता पिता से ठगे 30 हजार। इतना ही नहीं साइबर ठग ने उनका बेटा बताकर किसी से बात भी कराई जिसमें वह उनका बेटा बनकर रोते हुए छुड़ाने की गुहार कर रहा था। पीड़ित ने यूपीआई से रुपये ट्रांसफर करा दिया। पहले 50 हजार रुपये भेजने के लिए कहा था।

By Abhay Kumar Edited By: Abhishek Saxena Publish:Wed, 24 Apr 2024 03:17 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 03:17 PM (IST)
वाट्सएप पर आई कॉल, 'बेटे' ने रोते हुए लगाई बचाने की गुहार, कॉलर ने कहा, दुष्कर्म में पकड़ा गया है जल्दी भेजो रुपये और फिर...
Mathura News: बेटा दुष्कर्म में पकड़ा बता पिता से ठगे 30 हजार

HighLights

  • बेटा दुष्कर्म में पकड़ा बता पिता से ठगे 30 हजार
  • साइबर ठग ने पुलिस वाला बन की वाट्सएप काल

संवाद सूत्र, जागरण, सुरीर। बेटे के दुष्कर्म में पकड़े जाने का डर दिखाकर साइबर ठग ने एक व्यक्ति से 30 हजार रुपये ठग लिए। साइबर ठगी का यह मामला समीपवर्ती गांव पिथौरा का है। यहां लक्ष्मीनारायण के मोबाइल फोन पर अनजान नंबर से वाट्सएप काल आई थी।

कॉल करने वाले ने अपने को पुलिस अधिकारी बताते हुए कहा कि उनके बेटे शिवम समेत तीन युवक दुष्कर्म के केस में पकड़े गए हैं। अगर अपने बेटे को जेल जाने से बचाना चाहते हैं तो, वह जो यूपीआई आईडी भेज रहे हैं, उस पर तुरंत 50 हजार रुपये भेज दो।

साइबर ठग ने उन्हें धमकी दी, कि वह यह बात किसी को न बताएं, अन्यथा उनके बेटे को जेल भेज दिया जाएगा। यह सुनकर लक्ष्मीनारायण बुरी तरह घबरा गए और घर में रखे 30 हजार रुपये ले जाकर नौहझील में एक जनसेवा केंद्र के माध्यम से बताए यूपीआई आईडी पर भेज दिए। इसके बाद साइबर ठग ने 20 हजार रुपये और भेजने की मांग शुरू कर दी। घर में रुपये न होने पर वह अपने बड़े भाई के पास लेने गए तो बड़े भाई ने कारण पूछा तो उन्होंने मामले की जानकारी दी।

Read Also: Election 2024: शाहजहांपुर में सपा प्रत्याशी पर लेकर असमंजस के हालात, राजेश के बाद हरदोई की ज्योत्सना ने भी कराया नामांकन

ये भी पढ़ेंः चारू चौधरी ने योगी को मंच पर किया प्रणाम, CM की सादगी ने जीत लिया सबका दिल; मुस्कुराते नजर आए जयंत

बड़े भाई के कहने पर उन्होंने बेटे के नंबर पर फोन पर बात की तो उसके साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ। तब जाकर पता चला कि उनके साथ ठगी हुई है। पीड़ित ने अपने साथ हुई इस तरह की ठगी की शिकायत थाना पुलिस से की है।

chat bot
आपका साथी