धौली प्याऊ पर मोबाइल की दुकान से 28 लाख की चोरी

धौली प्याऊ स्थित मोबाइल की दुकान को चोरों ने खंगाल डाला। चोर यहां से 28 लाख रुपये के मोबाइल फोन ले गए। घटना से सनसनी फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Nov 2018 11:30 PM (IST) Updated:Thu, 29 Nov 2018 11:30 PM (IST)
धौली प्याऊ पर मोबाइल की दुकान से 28 लाख की चोरी
धौली प्याऊ पर मोबाइल की दुकान से 28 लाख की चोरी

जागरण संवाददाता, मथुरा: सर्दी का मौसम आते ही चोरों ने अपने हाथ दिखाने शुरू कर दिए हैं। गुरुवार तड़के धौलीप्याऊ मुख्य मार्ग पर चोरों ने न्यू हॉलमार्क मोबाइल प्वाइंट की दुकान को साफ कर दिया। मोबाइल, लैपटॉप, एलईडी और नकदी समेत करीब 28 लाख रुपये का सामान चुरा कर ले गए। नौ नकाबपोश चोर सीसीटीवी में कैद हो गए हैं।

चौक बाजार निवासी मोहित शर्मा की धौलीप्याऊ पर न्यू हॉलमार्क मोबाइल प्वाइंट की दुकान है। सुबह करीब चार बजे चोरों ने शटर को जैक लगा उठाया और एक चोर दुकान के अंदर के प्रवेश कर गया। पांच चोर दुकान के आसपास टहलते रहे, जबकि तीन चोर कुछ दूरी पर निगरानी करने के लिए खड़े हो गए। चोरी की पूरी घटना दुकान और होटलों में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। पीड़ित मोहित शर्मा ने बताया कि करीब एक सौ दस मोबाइल है। जिनकी कीमत 10 से 65 हजार रुपये तक है। तीन लैपटॉप, दो एलडी और साढ़े तीन लाख रुपये नकद चोरी हुए हैं। सीओ सिटी विजय शंकर मिश्र और कोतवाली पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना किया। -पुलिस सो गई: जिस दुकान को चोरों ने निशाना बनाया, उससे करीब तीस-चालीस मीटर की दूरी पर पुलिस बल तैनात रहता है। सुबह चार बजे से पहले ही पुलिस ड्यूटी प्वाइंट छोड़कर चल गई। पुलिस का गश्तीदल भी विश्राम करने के लिए चला गया। इसी बीच चोरों ने वारदात को अंजाम दे दिया। --एक घंटे बाद आई पुलिस: सुबह शटर को उठा देखकर पड़ोसियों की सूचना पर आए दुकानदार मोहित शर्मा ने वारदात की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के करीब एक घंटे बाद पुलिस दुकान पर आई, जबकि घटना स्थल से करीब दो सौ मीटर दूरी पर धौली प्याऊ पुलिस चौकी है। -दुकानदार भयभीत: दुकानदारों का कहना था कि ऑन रोड हुई चोरी की घटना से लगता है कि पुलिस सुरक्षा को लेकर सक्रिय नहीं है। मुख्य मार्ग होने के कारण रात भर लोगों की आवाजाही बनी रहती है। इस तरह तो चोर कभी भी किसी दुकान को अपना निशाना बना सकते हैं।

chat bot
आपका साथी