सोशल साइट्स पर मोदी की रैली का मिलेगा अपडेट

जागरण संवाददाता, मथुरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीनदयाल धाम में होने वाली रैली का भाजपा वेब पर

By Edited By: Publish:Sat, 23 May 2015 11:55 PM (IST) Updated:Sat, 23 May 2015 11:55 PM (IST)
सोशल साइट्स पर मोदी की रैली का मिलेगा अपडेट

जागरण संवाददाता, मथुरा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दीनदयाल धाम में होने वाली रैली का भाजपा वेब पर सीधा प्रसारण करेगी। प्रसारण पार्टी के यूथ चैनल युवा4इंडिया पर किया जाएगा। इसके अलावा सोशल मीडिया पर लगातार अपडेट चलेगा।

प्रदेश के राजनीतिक दलों में भाजपा के पास सूचना तकनीक में सबसे मजबूत टीम है। इससे 3.20 लाख सदस्य सीधे जुड़े हुए हैं। यह भाजपा के किसी भी संदेश को मिनटों में बड़े क्षेत्र में प्रसारित कर सकते हैं। वहीं वेब पर लाइव प्रसारण में भी पार्टी सबसे आगे है। लोकसभा चुनाव के समय से ही पार्टी सीधा प्रसारण कर रही है। अब पार्टी का एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर दीनदयाल धाम में होने जा रही रैली में भी सीधा प्रसारण होगा। इसके लिए 100 सदस्यों की टीम काम कर रही है।

इसके अलावा भाजपा फेसबुक, और ट्विटर के साथ ही अपने मोबाइल एप (यूपीबीजेपी) पर भी लगातार अपडेट भेजेगी। भाजपा आइटी प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक करुणेश ने बताया कि प्रसारण और अपडेट को बीएसएनएल का टॉवर रैली स्थल पर लगवा दिया गया है। वहां 10 एमएमबीपीएस की स्पीड का कनेक्शन लिया है।

सभा के दौरान जनसमूह के बीच मौजूद आइटी सेल के सैकड़ों कार्यकर्ता लोगों के विचार आदि मोबाइल के माध्यम से तुरंत सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहेंगे। करुणेश ने जानकारी दी कि आगरा और मथुरा की आइटी टीमें कई दिन से कार्यक्रम स्थल पर डटी हैं।

chat bot
आपका साथी