सीवेज पाइप लाइन ध्वस्त, उफनेंगे नाले

By Edited By: Publish:Wed, 23 Apr 2014 06:29 PM (IST) Updated:Wed, 23 Apr 2014 06:29 PM (IST)
सीवेज पाइप लाइन ध्वस्त, उफनेंगे नाले

जागरण संवाददाता, मथुरा, (वृंदावन): सीवेज पाइपलाइन जगह-जगह से जवाब देने लगी है। बुधवार को मिर्जापुर धर्मशाला तथा मथुरा रोड स्थित पैट्रोल पंप के निकट सीवेज लाइन ध्वस्त हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद पालिका की टीम ने बुधवार शाम को मिर्जापुर धर्मशाला के निकट सीवेज लाइन की मरम्मत कर दुरस्त कर दिया।

मथुरा रोड स्थित पैट्रोल पंप के पास ध्वस्त हुई सीवेज लाइन की सुध कई दिन बाद ली जाएगी। फिलहाल मथुरा मार्ग की तरफ सीवेज लाइन में गिरने वाली गंदगी का बहाव बंद कर दिया है। लेकिन इससे शहर में ओवरफ्लो की समस्या पैदा होने की संभावना है। पालिका के स्वास्थ्य निरीक्षक अवधेश यादव का कहना है कि सीवेज की लाइन पुरानी होने के कारण जगह-जगह से ध्वस्त होने लगी है। मिर्जापुर धर्मशाला के निकट लाइन को ठीक करा दिया गया है। लेकिन पेट्रोल पंप के पास लाइन को ठीक कराने में दिक्कतें आ रहीं हैं।

उनका कहना है कि नाली में कूड़ा डाले जाने से ओवरफ्लो की समस्या उत्पन्न हो रही है। जबकि पालिका के संविदा व ठेका पर रखे गये 35 कर्मचारी वेतन भुगतान के अभाव में काम पर नहीं आ रहे हैं। इस कारण भी शहर की सफाई व्यवस्था में दिक्कतें पैदा हो रहीं हैं।

chat bot
आपका साथी