ट्रक के नीचे दबे युवक की मौत, तीन को बचाया

छह लोगों के दबने की सूचना से मची थी खलबली, कई घंटे में उठा ट्रक।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 15 Nov 2018 09:59 PM (IST) Updated:Thu, 15 Nov 2018 09:59 PM (IST)
ट्रक के नीचे दबे युवक की मौत, तीन को बचाया
ट्रक के नीचे दबे युवक की मौत, तीन को बचाया

बिछवां (मैनपुरी, जागरण संवाददाता) : ट्रक पलटने की घटना में ट्रक के नीचे आए एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी। तीन को ग्रामीणों ने बचा लिया। काफी देर तक आधा दर्जन लोगों के और दबे होने की आशंका बनी रही। ट्रक हटने के बाद सही तस्वीर सामने आई तो लोगों ने राहत की सांस ली।

दिल्ली के शक्तिनगर निवासी मनोज कुमार (30) की ससुराल बिछवां के सुल्तानगंज में है। दो दिन पहले वह परिवार सहित ससुराल आए थे। बुधवार रात 10 बजे दिल्ली जाने के लिए जीटी रोड किनारे खड़े होकर वाहन का इंतजार कर रहे थे। परिजन, रिश्तेदार व कुछ अन्य लोग भी वाहन की प्रतीक्षा में खड़े थे। तभी एटा की ओर से आया ट्रक पलट गया। मनोज, उनकी पत्नी मनीता, पुत्री रीता व एक युवक मोहित निवासी लैगांव, किशनी ट्रक के नीचे आ गए। मनोज की ट्रक के नीचे फंसकर मौत हो गई। अन्य लोग किनारे की ओर फंसे थे। इसलिए उन्हें बचा लिया। मोहित को सैफई रेफर किया गया है।

ट्रक पलटते समय मौके पर काफी लोग खड़े थे। ग्रामीणों का अनुमान था कि ट्रक के नीचे आधा दर्जन और लोग भी दबे हो सकते हैं। इसकी सूचना मिलते ही कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। ट्रक को उठाने के लिए क्रेन बुलवाई गई। करीब दो घंटे तक कसरत के बाद ट्रक उठा, हालांकि उसके नीचे कोई नहीं दबा था। घटना से मची चीत्कार: तीन लोग ट्रक में बाहरी ओर फंसे हुए थे, जो मदद के लिए चीख रहे थे। इसके साथ ही वहां पहले से मौजूद लोगों ने भी मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया। तमाम ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। पशुओं की खाल से लदे ट्रक को उठने की कोशिश की गई, बाद में पुलिस ने ट्रक को हटवाने के लिए क्रेन का प्रयोग किया। लगा रहा जाम: हादसे के बाद भीड़ जुटने से सड़क पर जाम लग गया। दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। पुलिस के पहुंचने के बाद वाहनों को एक-एक कर निकलवाया गया, तब जाम खुला।

chat bot
आपका साथी