सड़क हादसों दो लोगों की मौत, दो घायल

मैनपुरी जेएनएन। अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। एक मृतक एटा का रहने वाला है। वही घिरोर क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में दोनों बाइक सावर युवक घायल हो गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 10:26 PM (IST) Updated:Fri, 19 Apr 2019 10:26 PM (IST)
सड़क हादसों दो लोगों की मौत, दो घायल
सड़क हादसों दो लोगों की मौत, दो घायल

जेएनएन, मैनपुरी: अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। एक मृतक एटा का रहने वाला है। वही घिरोर क्षेत्र में दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में दोनों बाइक सावर युवक घायल हो गए।

औंछा: एटा के थाना मलावन क्षेत्र के गांव तुर्कीपुरा निवासी पप्पू (35) की ससुराल औंछा क्षेत्र के गांव नीलकंठपुर में है। शुक्रवार सुबह वे बाइक से अपनी ससुराल जा रहे थे। औंछा क्षेत्र में जसराना रोड पर बुढर्रा के पास एक कार ने टक्कर मार दी, जिससे पप्पू गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। चालक कार छोड़कर फरार हो गया। पहचान होने पर पुलिस ने परिजनों को सूचना दी तो परिजन मौके पर पहुंच गए। कार चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है।

कुरावली: कस्बा कुरावली के मुहल्ला सराय निवासी अंसार फारुखी (60) मोपेड से कपड़ों की फेरी लगाते हैं। शुक्रवार सुबह 10 बजे एटा क्षेत्र में फेरी लगाने जा रहे थे। मलावन के पास जीटी रोड पर एक ट्रक ने टक्कर मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गए। मलावन पुलिस ने उन्हें एटा अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी तो परिजन एटा पहुंच गए। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

घिरोर: एक अन्य घटना में घिरोर क्षेत्र में जसराना रोड पर जा रही दो बाइकों की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई। एक बाइक पर सवार अभिषेक निवासी नगला भूड़ थाना घिरोर गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि दूसरी बाइक पर सवार युवक को मामूली चोटें आईं। अभिषेक को अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां से सैफई रेफर कर दिया गया।

chat bot
आपका साथी