कार की टक्कर से बच्चे की मौत, हंगामा

पानी पीने के लिए सड़क पार कर रहे बच्चे को गलत साइड से आई कार ने रौंद दिया। बालक की मौत हो गई। चालक कार सहित फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने अवरोधक डालकर जाम लगा दिया। एक घंटे बाद पुलिस जाम खुलवाने में सफल हो सकी।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 23 Jan 2019 10:17 PM (IST) Updated:Wed, 23 Jan 2019 10:17 PM (IST)
कार की टक्कर से बच्चे की मौत, हंगामा
कार की टक्कर से बच्चे की मौत, हंगामा

मैनपुरी (जागरण संवाददाता) । पानी पीने के लिए सड़क पार कर रहे बच्चे को गलत साइड से आई कार ने रौंद दिया। बालक की मौत हो गई। चालक कार सहित फरार हो गया। गुस्साए लोगों ने अवरोधक डालकर जाम लगा दिया। एक घंटे बाद पुलिस जाम खुलवाने में सफल हो सकी।

शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव पुसैना निवासी किशोरी लाल का पुत्र राहुल (12) अपने दोस्तों के साथ बुधवार दोपहर गांव गढि़या के पास मैदान में क्रिकेट खेल रहा था। गढि़या के पास मैनपुरी-भोगांव मार्ग निर्माणाधीन है। बीच में डिवाइडर नहीं है। क्रिकेट खेलते समय प्यास लगने पर राहुल सड़क पार कर पानी पीने जा रहा था। तभी भोगांव की ओर से आई कार अचानक साइड बदलकर दूसरी ओर आ गई। राहुल जब तक संभल पाता, तब तक कार ने उसे रौंद दिया। मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई।

घटना से लोगों में आक्रोश फैल गया। सड़क पर बिजली का पोल व अन्य अवरोधक डालकर जाम लगा दिया। गुस्साए लोग मौके से कार सहित फरार हुए चालक को जल्द गिरफ्तार करने की मांग कर रहे थे। जाम की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। गुस्साए लोगों को समझा बुझाकर करीब एक घंटे बाद जाम खुलवा दिया। इंस्पेक्टर कोतवाली जसवीर ¨सह सिरोही ने बताया कि जाम लगाने से राहगीरों को काफी परेशानी हुई है। जाम लगाने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जाएगी। एक माह पहले हो गई थी भाई की मौत

राहुल दो भाई थे। बड़े भाई रोहित (15) की डेंगू से करीब एक महीने पहले मौत हो गई थी। रोहित की मौत के बाद माता-पिता ने खुद को संभाल लिया था। एक महीने बाद ही राहुल भी हादसे का शिकार हो गया। राहुल की मौत से माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल था। बहन भी दहाड़ें मारकर रो रही थी।

chat bot
आपका साथी