रोज डे पर तीस रुपये का बिका गुलाब

वेलेटाइन वीक दुकानों पर खूब बिके फूल आर्टिफिशियल गुलाब भी बिका 70 में एक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 07 Feb 2020 10:38 PM (IST) Updated:Sat, 08 Feb 2020 06:02 AM (IST)
रोज डे पर तीस रुपये का बिका गुलाब
रोज डे पर तीस रुपये का बिका गुलाब

मैनपुरी, जासं। वेलेंटाइन डे वीक के पहले दिन शुक्रवार को रोज डे पर गुलाब के फूलों की खूब बिक्री हुई। युवाओं ने एक-दूसरे को गुलाब देकर इजहार-ए-इश्क किया।

युवाओं ने वेलेंटाइन वीक मनाने के लिए कई दिनों से गुपचुप तैयारी शुरू कर दी थी। युवाओं ने रोज डे पर परिजनों और दोस्तों को भी गुलाब का फूल देकर रिश्ते की महक का एहसास कराया। विवाहित जोड़ों में फूल खरीदने को लेकर विशेष उत्साह दिखाई दिया। गिफ्ट गैलरियों पर आर्टिफिशियल गुलाब की लुभावनी रेंज की खूब खरीदारी की गई। आर्टिफिशियल गुलाब 70 रुपये से लेकर सौ रुपये तक में उपलब्ध थे। शहर के तांगा स्टैंड पर फूल बेचने वाले कमल कुमार ने बताया कि रोज डे पर गुलाब के फूलों की अच्छी खासी मांग रही। गुलाब के फूल की कली 30 रुपये तक थी, जबकि बुके की कीमत 300 से 500 रुपये। हालांकि पिछले वर्ष की तुलना में इस बार क्रेज कम दिखाई दिया। एक हजार तक का डांसिग कपल:

वेलेंटाइन वीक पर दिए जाने वाले उपहारों के लिए शहर में कई दुकानों पर विशेष उपहार बिक्री को सजाए गए हैं। शहर के होटल नटराज वाली गली में बैंक ऑफ बड़ौदा के सामने उपहारों की दुकान संचालित करने वाले अंकित गुप्ता ने बताया कि टेडी गुलाब 50 रुपये, डांसिग कपल-छतरी कपल्स सौ से एक हजार रुपये में, टेडी बीयर 50 से 150 रुपये, फोटो फ्रेम 80 से डेढ़ सौ रुपये में उपलब्ध हैं। लाइटिग वाला टेडी बीयर खूब पसंद किया जा रहा है। इसके अलावा आर्टिफिशियल दिल भी युवाओं को खूब पसंद आ रहा है।

chat bot
आपका साथी