लाखों की लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

भोगांव संसू। तीन दिन पूर्व दिन दहाड़े घर में घुसकर परिवारीजनों को बंधक बनाकर असलहों की नोंक पर की गई लाखों की लूट का राजफाश पुलिस ने करते हुए तीन अभियुक्तों को मय लूट के सामान तथा तमंचों सहित गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 15 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 19 Mar 2020 10:23 PM (IST) Updated:Fri, 20 Mar 2020 06:09 AM (IST)
लाखों की लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश
लाखों की लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

संसू, भोगांव: तीन दिन पूर्व दिनदहाड़े घर में घुसकर स्वजनों को बंधक बनाकर असलहों की नोंक पर की गई लाखों की लूट का पुलिस ने गुरुवार को राजफाश कर दिया। तीन अभियुक्तों को मय लूट के सामान और तमंचों सहित गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 15 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

17 मार्च की सुबह 7:30 बजे मुहल्ला जौहरी निवासी किराना व्यवसायी गरिमा शर्मा के घर में घुसकर पेशेवर अपराधी नगर के नद्दाफान पटी गली निवासी अरशद उर्फ पिद्दी व मुहल्ला हथियापौर निवासी सौरभ ने परिवारीजनों को बंधक बनाकर लगभग 10 लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के आभूषण व 40 हजार रुपये की नगदी लूट ली थी। इनका तीसरा साथी मुहल्ला चौधरी निवासी सनी घर के बाहर आने जाने वालों पर नजर बनाए हुए था।

गुरुवार को इंस्पेक्टर पहुप सिंह, एसएसआइ एससी शर्मा, सर्विलांस सेल प्रभारी देवेंद्र सिंह, स्वाट टीम प्रभारी आरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने तीनों अभियुक्तों को लूट के आभूषणों, 40 हजार नगदी व 315 बोर के दो तमंचे और चार कारतूसों सहित गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपित अरशद व सौरभ तथा सनी पेशेवर अपराधी हैं। इनके विरुद्ध थाना कोतवाली में अनेकों मुकद्दमे दर्ज हैं।

पकड़े गए तीनों आरोपितों ने लगभग छह माह पूर्व मैनपुरी के सिविल लाइन में बिजली घर के सामने आरके इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में रात में शटर तोड़कर गोलक से लगभग 20 हजार रुपये की नगदी व इलेक्ट्रॉनिक्स सामान चोरी करना भी स्वीकारा है।

chat bot
आपका साथी