डीसीएम सवारों ने मारी पुलिस वाहन में टक्कर

बिछवां संसू। बुधवार रात झगड़े की सूचना पर एक गांव जा रहे यूपी 112 के वाहन में एक वाहन ने टक्कर मार दी। इस टक्कर से पुलिस जीप पलटते-पलटते बची। टक्कर मारने के बाद वाहन सवार भाग गए।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 09 Jul 2020 09:51 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 06:11 AM (IST)
डीसीएम सवारों ने मारी पुलिस वाहन में टक्कर
डीसीएम सवारों ने मारी पुलिस वाहन में टक्कर

संसू, बिछवां (मैनपुरी): बुधवार रात झगड़े की सूचना पर एक गांव जा रहे यूपी 112 के वाहन में एक वाहन ने टक्कर मार दी। इस टक्कर से पुलिस जीप पलटते-पलटते बची। टक्कर मारने के बाद वाहन सवार भाग गए।

यूपी 112 पुलिस टीम के सिपाही वीरेश चौहान, वाहन चालक रविद्र सिंह बुधवार रात करीब पौने दो बजे ड्यूटी पर थे, तभी उन्हें गांव बवीना में झगड़े की सूचना मिली। वे मौके के लिए रवाना हो गए। बिछवां-हन्नूखेड़ा मार्ग पर गांव सिमरई के पास पहुंचे तो आगे एक डीसीएम गाड़ी जा रही थी। जिसमें भैंस लदी थी। पुलिस वाहन के चालक ने साइड मांगने के लिए गाड़ी का हूटर बजाया, लेकिन डीसीएम चालक ने साइड देने के बजाय अपनी गाड़ी रोक ली और तेजी के साथ बैक कर पुलिस के वाहन में टक्कर मार दी। इस टक्कर से पुलिस का वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। वाहन वहीं खड़ा हो गया।

घटना के बाद पुलिसकर्मी जब तक संभल पाते तब तक डीसीएम फरार हो गई। वाहन खराब हो जाने के कारण पुलिस कर्मी डीसीएम का पीछा भी नहीं कर पाए। डीसीएम की नंबर प्लेट पर यूपी-83 टी-4972 संख्या अंकित थी।

वाहन में सवार पुलिस कर्मियों के मुताबिक, टक्कर इतनी तेज थी कि उनका वाहन पलटते-पलटते बचा। सिपाही वीरेश चौहान ने थाना बिछवां में प्राणघातक हमले के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसओ बिछवां नरेंद पाल ने बताया कि हमलावर पशु चोर गिरोह के सदस्य प्रतीत हो रहे हैं, जल्द पता लगा लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी