सड़क हादसों में तीन की मौत, एक घायल

जेएनएन, मैनपुरी: सोमवार को सड़क हादसों में सड़कें खून से लाल हो गईं। अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की म

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Jun 2018 10:17 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jun 2018 10:17 PM (IST)
सड़क हादसों में तीन की मौत, एक घायल
सड़क हादसों में तीन की मौत, एक घायल

जेएनएन, मैनपुरी: सोमवार को सड़क हादसों में सड़कें खून से लाल हो गईं। अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

बरनाहल: नवाटेढ़ा चौराहा के पास घिरोर-करहल मार्ग पर नवाटेढ़ा निवासी अवधेश चौहान के सूकर फॉर्म हाउस पर एक वर्ष से नरेश (30) काम कर रहे थे। नरेश लक्ष्मीनगर जिला तोटी नेपाल के रहने वाले हैं। उनके साथ नेपाल के ही कोइलाही जिले के पोखिर निवासी गणेश (14) भी काम करता था। सोमवार को दोनों बाइक से जा रहे थे। करहल की तरफ आ रहे कैंटर ने बाइक में टक्कर मार दी। इससे गणेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नरेश गंभीर रूप से घायल हो गए। नरेश को सैफई में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद कैंटर चालक घिरोर की ओर भागा तो पुलिस ने चालक को दबोच लिया।

बिछवां : लखनऊ से पंजाब जा रहे एक ट्रक की चेसिस चला रहे कानपुर के घाटमपुर निवासी सलीम (40) को सामने से सामान लादकर आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे सलीम गंभीर रूप से घायल हो गया। अस्पताल में उपचार के दौरान सलीम की मौत हो गई। जबकि दूसरा चालक ट्रक छोड़कर भाग गया।

भोगांव: जीटी रोड पर स्थित रोहित ढाबे के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से साइकिल सवार अधेड़ अमरीक खां की मौत हो गई। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर भाग गया।

chat bot
आपका साथी