हमारा विरोध झेलना आसान नहीं होगा

पूर्व सपा सरकार की योजनाओं के तहत बने भवनों से शिला पट्टिकाएं जिला अस्पताल से हटवा दी गई हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 30 May 2018 11:05 PM (IST) Updated:Wed, 30 May 2018 11:05 PM (IST)
हमारा विरोध झेलना आसान नहीं होगा
हमारा विरोध झेलना आसान नहीं होगा

मैनपुरी : पूर्व सपा सरकार की योजनाओं के तहत बने भवनों से शिला पट्टिकाएं हटवाए जाने से नाराज सदर विधायक ने अब व्यवस्था के विरोध में मोर्चा खोल दिया है। चेतावनी दी है कि यदि पूर्व सरकार की उपलब्धियों वाली पट्टिकाएं हटवाकर वर्तमान सरकार के मंत्रियों ने सरकारी भवनों का उद्घाटन किया तो उन्हें जबरदस्त विरोध का सामना करना पडे़गा।

सदर विधायक राजू यादव ने बुधवार की दोपहर अपने आवास पर पत्रकारों से वार्ता की। उन्होंने कहा कि सपा सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान महिला अस्पताल परिसर में टीकाकरण कक्ष और सौ शैय्या मातृ एवं शिशु ¨वग का शिलान्यास किया था। अखिलेश सरकार के समय में ही ये भवन बनकर तैयार हो गए थे और उन पर सपा सरकार की उपलब्धि वाली शिलापट्टिका लगाकर शिलान्यास भी कर दिया गया था।

लेकिन, वर्तमान सरकार बिना काम के ही श्रेय लेना चाहती है। सरकार के मंत्रियों के इशारे पर दोनों ही भवनों से सपा सरकार की उपलब्धि वाली शिला पट्टिकाएं उखाड़कर हटा दी गई हैं। अब भाजपा सपा सरकार की पूर्ण हो चुकी योजनाओं पर अपने नाम की पट्टिकाएं लगाकर झूठी वाहवाही लूटना चाहती है। उन्होंने मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। पट्टिकाएं उखड़ी देख सीएमएस से जानकारी की। लेकिन, सीएमएस खुद को अनजान बताते रहे। विधायक ने चेतावनी देते हुए कहा है कि यदि उनकी पट्टिकाओं को उखाड़कर भाजपा अपनी पट्टिकाएं लगाकर पुराने भवनों का नए सिरे से उद्घाटन करेगी तो उसे विरोध झेलना होगा। सपाई सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे। मुख्य चिकित्सा अधीक्षक महिला अस्पताल डॉ. अरुण कुमार का कहना है कि उन्हें इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। पट्टिका किसने उखाड़ी और उखाड़कर कहां गायब कर दीं, इसकी जानकारी जुटाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी