समाधान दिवस में डीएम-एसपी ने सुनी शिकायतें

मैनपुरी जासं करीब छह माह बाद शनिवार को सभी थानों में समाधान दिवस का आयोजन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Sep 2020 05:09 AM (IST) Updated:Sun, 20 Sep 2020 05:09 AM (IST)
समाधान दिवस में डीएम-एसपी ने सुनी शिकायतें
समाधान दिवस में डीएम-एसपी ने सुनी शिकायतें

मैनपुरी, जासं : करीब छह माह बाद शनिवार को सभी थानों में समाधान दिवस का आयोजन किया गया। डीएम महेंद्र बहादुर सिंह, एसपी अजय कुमार पांडेय ने थाना एलाऊ और कुर्रा में पहुंच कर लोगों की शिकायतें सुनकर उनके निस्तारण के निर्देश दिए।

अधिकारियों ने कहा कि सभी थानाध्यक्ष प्रतिदिन 11 से दोहर एक बजे तक थाने में बैठकर फरियादियों की शिकायतें सुनें। शातिर अपराधियों की सूची तैयार की जाए। फौती दर्ज करने में लेखपाल किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतें। जमीन के मामले में राजस्व अभिलेख और पुलिस की टीम भेजकर शिकायत का समाधान कराया जाए। विवादों के निस्तारण को थाने की जीडी में पंजीकृत किया जाए।

शहर कोतवाली में एसडीएम ऋषि राज ने शिकायतें सुनी। इस दौरान दो शिकायती पत्र आए। इनके निस्तारण के लिए टीमें रवाना की गई। बरनाहल में एक शिकायती पत्र दिया गया। घिरोर में दो शिकायती पत्र आए। बेवर में एसडीएम सुधीर कुमार सोनी ने शिकायतें सुनी। इस दौरान नगला बहोरी निवासी संजीव यादव ने गांव में गंदा पानी भरने की शिकायत की। थाना दन्नाहार में जमीन विवाद से संबंधित दो शिकायती पत्र दिए गए। करहल और बिछवां में चार शिकायती पत्र दिए गए। इनके निस्तारण के लिए टीमें रवाना की गई।

किशनी में एसडीएम आरएस मौर्या ने शिकायतें सुनीं। इस दौरान उन्होंने किसानों को खेतों में पुआल न जलाने की हिदायत दी। कुरावली में तीन शिकायती पत्र आए। एसडीएम कुरावली अनूप कुमार ने शिकायतों के निस्तारण का निर्देश दिया।

chat bot
आपका साथी