को¨चग सेंटर संचालक के घर लाखों की चोरी

सर्द रातों का फायदा उठाकर शातिर चोरों ने बंद मकान में घुसकर लाखों का माल पार कर दिया। मकान मालिक के सुबह घर पहुंचने पर घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने घटना के खुलासे के लिए कई संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Jan 2019 10:25 PM (IST) Updated:Tue, 22 Jan 2019 10:25 PM (IST)
को¨चग सेंटर संचालक के घर लाखों की चोरी
को¨चग सेंटर संचालक के घर लाखों की चोरी

भोगांव (मैनपुरी) । सर्द रात का फायदा उठाकर शातिर चोरों ने बंद मकान में घुसकर लाखों का माल पार कर दिया। मकान मालिक के सुबह घर पहुंचने पर घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने खुलासे के लिए कई संदिग्धों को हिरासत में लिया है।

मुहल्ला नद्दाफान निवासी राजेंद्र ¨सह शाक्य अपने घर पर को¨चग चलाते हैं। सोमवार को राजेंद्र अपनी पुत्री नित्या को दवा दिलाने पत्नी के साथ आगरा गए थे। घर पर ताला लगा होने का फायदा उठाकर रात में शातिर चोरों ने पहली मंजिल पर प्रवेश कर लिया। चोरों ने जंगले का शीशा व रे¨लग तोड़कर कमरे के अंदर प्रवेश किया। कमरे में रखी अलमारी, बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखी 50 हजार की नगदी, सोने चांदी के आभूषण, लैपटॉप तथा अन्य सामान की चोरी कर ली। गृह स्वामी को घटना की जानकारी मंगलवार सुबह घर लौटने पर हुई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे सीओ प्रयांक जैन व इंस्पेक्टर एसएस पीलवान ने आसपास के लोगों से जानकारी जुटाई। इस मामले में पुलिस ने कई संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि जल्द ही शातिर चोरों का पता लगाया जाएगा। सीओ, एसडीएम ने किया मंथन

कस्बे में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। तीन दिनों में पांच स्थानों पर चोरी की वारदातों से आमजन भयभीत हैं। रात में गश्त न होने के चलते चोरों के हौंसले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। चोरी की वारदातों पर अंकुश के लिए मंगलवार को एसडीएम पीसी आर्य व सीओ प्रयांक जैन ने व्यापारियों व सभासदों से वार्ता की। अधिकारियों ने चौकीदारों को मुहल्लों में घूमने की हिदायत दी।

chat bot
आपका साथी