केमिकल से भरे ड्रम में विस्फोट, बैल्डर समेत तीन झुलसे

संसू कुसमरा गैस बैल्डिग से ड्रम काटते समय ड्रम में भरे केमिकल में विस्फोट हो गया। इसकी

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Jan 2022 04:15 AM (IST) Updated:Tue, 25 Jan 2022 04:15 AM (IST)
केमिकल से भरे ड्रम में विस्फोट, बैल्डर समेत तीन झुलसे
केमिकल से भरे ड्रम में विस्फोट, बैल्डर समेत तीन झुलसे

संसू, कुसमरा : गैस बैल्डिग से ड्रम काटते समय ड्रम में भरे केमिकल में विस्फोट हो गया। इसकी चपेट में आकर बैल्डर और वहां मौजूद दो लोग झुलस गए। सभी की हालत खतरे के बाहर है। पुलिस घटना को लेकर अनजान बनी हुई है।

कुसमरा के कैलाश चंद्र शर्मा की कस्बा में बैंक आफ इंडिया के सामने दुकान है, जहां वह बैल्डिंग का काम करते हैं। सोमवार दोपहर वे अपनी दुकान पर थे, तभी दो युवक एक लोडर में तीन ड्रम लादकर उनके पास पहुंचे और कहा कि गैस बैल्डिग से ड्रम को कटवाना है। कैलाश चंद्र ने ड्रम को काटना शुरू किया, तभी विस्फोट हो गया। इससे वहां आसपास पड़े ईंट और पत्थर हवा में उझल गए। इस घटना में बैल्डर कैलाश चंद्र, पास ही मौजूद कस्बा के राजकिशोर और सोनू घायल हो गए। राजकिशोर के सिर में पत्थर जा लगा, जिससे उनका सिर फट गया। राजकिशोर पास ही बीज की दुकान करते हैं, जबकि सोनू रास्ते से गुजर रहा था।

धमाके के दौरान ड्रम से निकला केमिकल तेजी से जलने लगा। आसपास मौजूद लोगों ने किसी प्रकार आग बुझाई। इसी बीच लोडर सवार युवक कटे हुए ड्रम को अपने वाहन में डालकर फरार हो गए। तीनों घायलों को अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। घटना को लेकर अलग-अलग प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। वहीं, पुलिस को इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है। चौकी इंचार्ज रूपेश कुमार ने बताया कि घटना की सूचना नहीं मिली है। जानकारी की जाएगी। जांच के आधार पर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी