मायावती के बाद आकाश ही बसपा का सितारा, गूंजे जिंदाबाद के नारे

मैनपुरी हिमांशु यादव। समाजवादी पार्टी की कमान युवा चेहरे के हाथ में आने के बाद अब बसपा भी इस राह पर चल पड़ी है। मायावती के बाद बसपाई खेमे में उनके भतीजे आकाश आनंद के सितारे बुलंद रहेंगे। मायावती के साथ मैनपुरी पहुंचे आकाश को संयुक्त रैली में मिली खास तवज्जो इसके संकेत दे गई। आकाश को राजनैतिक पारी की सफलता के लिए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद भी मिल गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Apr 2019 10:45 PM (IST) Updated:Sat, 20 Apr 2019 06:14 AM (IST)
मायावती के बाद आकाश ही बसपा का सितारा, गूंजे जिंदाबाद के नारे
मायावती के बाद आकाश ही बसपा का सितारा, गूंजे जिंदाबाद के नारे

हिमांशु यादव, मैनपुरी: समाजवादी पार्टी की कमान युवा चेहरे के हाथ में आने के बाद अब बसपा भी इस राह पर चल पड़ी है। मायावती के बाद बसपाई खेमे में उनके भतीजे आकाश आनंद के सितारे बुलंद रहेंगे। मायावती के साथ मैनपुरी पहुंचे आकाश को संयुक्त रैली में मिली खास तवज्जो, इसके संकेत दे गई। आकाश को राजनैतिक पारी की सफलता के लिए सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का आशीर्वाद भी मिल गया।

बसपा के मिशन को आगे बढ़ाने के लिए बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने भतीजे आकाश आनंद को इस बार लोकसभा चुनाव के लिए स्टार प्रचारक बनाया है। राजनीति के मैदान में नई पारी का आगाज कर रहे आकाश आनंद के हुनर को निखारने के लिए मायावती उन्हें अपने साथ रैलियों में मंच साझा करा रही हैं। चुनाव आयोग की बंदिश के बाद आगरा की संयुक्त महारैली में आकाश आनंद ने बसपा के कैडर वोट को साधने का प्रयास किया था। राजनीति पारी को आगे बढ़ाने के लिए आकाश को बसपा महासचिव सतीश मिश्रा से सहारा मिल रहा है।

मैनपुरी में शुक्रवार को आकाश आनंद क्रिश्चियन मैदान में मायावती के हैलीकॉप्टर से सतीश चंद्र मिश्रा के साथ जैसे ही उतरे तो युवाओं ने उनके समर्थन में नारेबाजी शुरू कर दी। मंच पर पहुंचते ही उन्होंने नीले खेमे के साथ ही सपाइयों का उत्साह से अभिवादन किया। मंच के आसपास बसपा कार्यकर्ताओं व नेताओं में आकाश से मिलने की होड़ लगी रही। बसपा समर्थकों का मानना है कि बहनजी ने युवा को आगे बढ़ाकर पार्टी में नए जोश का संचार किया है। उनकी विरासत को आने वाले समय में आकाश नई ऊंचाइयों पर ले जाएंगे। मंच पर रैली के समापन पर सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने आकाश का परिचय मुलायम सिंह से कराया। आकाश के अभिवादन पर मुलायम ने उनको सियासी सफलता का आशीर्वाद दे दिया।

chat bot
आपका साथी