'यूपी से आए थे और यहीं से चले भी जाएंगे', धर्मेंद्र यादव ने PM पर साधा निशाना; अखिलेश के चुनाव लड़ने को लेकर कही ये बात

UP Politics समाजवादी पार्टी के आजमगढ़ लोकसभा प्रत्याशी और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला। धर्मेंद्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी यूपी से दिल्ली तक पहुंचे थे और अब वह इस चुनाव में यहां से चले भी जाएंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बिना उत्तर प्रदेश के किसी की सरकार नहीं बन सकती है।

By Jagran NewsEdited By: Swati Singh Publish:Thu, 28 Mar 2024 07:38 PM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 07:38 PM (IST)
'यूपी से आए थे और यहीं से चले भी जाएंगे', धर्मेंद्र यादव ने PM पर साधा निशाना; अखिलेश के चुनाव लड़ने को लेकर कही ये बात
यूपी से ही पीएम मोदी आए थे और यहीं से अब वह चले भी जाएंगे: धर्मेंद्र यादव

जागरण संवाददाता, मैनपुरी। समाजवादी पार्टी के आजमगढ़ लोकसभा प्रत्याशी और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने गुरुवार को भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स सहित अन्य सरकारी एजेंसियों को भाजपा टूल के तौर पर इस्तेमाल कर चुनाव जीतना चाहती है, लेकिन देश की जनता हर चीज देख रही और इसका जवाब वोट के माध्यम से देगी।

धर्मेंद्र यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी यूपी से दिल्ली तक पहुंचे थे और अब वह इस चुनाव में यहां से चले भी जाएंगे। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बिना उत्तर प्रदेश के किसी की सरकार नहीं बन सकती है। प्रधानमंत्री के रथ को प्रदेश में सिर्फ सपा और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ही रोकेंगे।

भाजपा के सभी फार्मूले मैनपुरी में फेल

पूर्व सांसद ने पार्टी कार्यालय पर पत्रकार वार्ता में मैनपुरी सीट पर भाजपा द्वारा अभी तक प्रत्याशी घोषित न करने के सवाल पर कहा कि भाजपा के सभी फार्मूले मैनपुरी में फेल हो चुके हैं। यहां की जनता ने हमेशा सपा को ही आर्शीवाद दिया, इसको आज तक बीजेपी के लोग प्रभावित नहीं कर पाए और आगे भी नहीं कर पाएंगे।

अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने पर कही ये बात

अखिलेश यादव के चुनाव लड़ने को लेकर धर्मेंद्र यादव ने कहा कि इसका फैसला शीर्ष नेतृत्व का है और वह जिस क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे, वहां से वह जीतकर आएंगे। पूर्व सांसद तेज प्रताप को चुनाव न लड़ाने को लेकर उन्होंने कहा कि वह पार्टी के बहुत जिम्मेदार नेता हैं। पार्टी और राष्ट्रीय अध्यक्ष को उनके भविष्य की चिंता है।

यह भी पढ़ें: SP Star Campaigners: सपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, आजम खां और डिंपल यादव समेत इन नेताओं का नाम शामिल

chat bot
आपका साथी