युवक की मौत, हत्या का लगाया आरोप

मैनपुरी जासं। झगड़े के दौरान घायल हुए युवक की सैफई में मौत हो गई। परिजन पीट-पीटकर व स्कूटी से टक्कर मारकर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। वहीं पुलिस ने घटना को सड़क हादसा बताया है। मृतक के भतीजे ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 20 Apr 2019 10:47 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2019 06:22 AM (IST)
युवक की मौत, हत्या का लगाया आरोप
युवक की मौत, हत्या का लगाया आरोप

जासं, मैनपुरी: मारपीट के दौरान बचाने आए युवक को बुरी तरह पिटाई कर घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल युवक की मौत हो गई। पुलिस घटना को सड़क हादसा बता रही है, जबकि परिजनों ने हमलावर पर पिटाई करने और फिर स्कूटी से रौंदकर हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं। भतीजे ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

शहर कोतवाली के रमईहार निवासी हुकुम सिंह की दुकान गांव के समीप सड़क किनारे है। दुकान के सामने ही मैरिज होम है। दुकान पर हुकुम सिंह का पुत्र जितेंद्र बैठता है। परिजनों के अनुसार, गुरुवार रात नौ बजे गांव का मनीष दुकान पर सिगरेट लेने आया था। जितेंद्र ने उधार देने से मना किया तो विवाद हो गया। आरोप है कि इस दौरान मनीष ने पहले जितेंद्र को और फिर उसकी मां नीतू की पिटाई कर दी। चीख पुकार पर बचाने आए हुकुम सिंह को हमलावर ने बुरी तरह पीटा और बाद में स्कूटी से टक्कर मार दी, जिससे वे घायल हो गए। उन्हें सैफई अस्पताल ले जाया गया, जहां शुक्रवार शाम मौत हो गई। मृतक के भतीजे उपेंद्र ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

वहीं पुलिस का कहना है कि मारपीट के समय हुकुम सिंह मैरिज होम पर थे। झगड़ा होते देख वे घटनास्थल की ओर दौड़े, तभी एक टाटा मैजिक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे वे घायल हो गए। पुलिस मारपीट में चोटें आने से इन्कार कर रही है। इंस्पेक्टर कोतवाली जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि प्रारंभिक जांच में सड़क हादसे में मौत का मामला सामने आया है। जांच चल रही है।

chat bot
आपका साथी