फंदे पर लटका मिला बेलदार का शव

पीडब्ल्यूडी के बेलदार का शव घर में फंदे पर लटका मिला। पास ही शराब की खाली बोतल व प्लास्टिक के गिलास मिलने से घटना रहस्यमय हो गई है। मृतक के ससुरालियों ने मां पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं मां ने पत्नी पर हत्या कराने का आरोप लगाया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 11 Jan 2019 10:31 PM (IST) Updated:Fri, 11 Jan 2019 10:31 PM (IST)
फंदे पर लटका मिला बेलदार का शव
फंदे पर लटका मिला बेलदार का शव

मैनपुरी (जागरण संवाददाता) । पीडब्ल्यूडी के बेलदार का शव घर में फंदे पर लटका मिला। पास ही शराब की खाली बोतल व प्लास्टिक के गिलास मिलने से घटना रहस्यमय हो गई है। मृतक के ससुरालियों ने मां पर हत्या का आरोप लगाया है। वहीं मां ने पत्नी पर हत्या कराने का आरोप लगाया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

शहर के मुहल्ला अवाबाग कॉलोनी निवासी अंकित कुमार (25) पीडब्ल्यूडी में बेलदार थे। उन्हें अपने पिता की मौत के बाद मृतक आश्रित में नौकरी मिली थी। डेढ़ साल पहले उनका विवाह शहर कोतवाली के गांव परोंख निवासी अनीता के साथ हुआ था। अंकित के अपनी मां ¨पकी देवी के साथ ठीक संबंध नहीं थे। ¨पकी देवी शहर में किराए के मकान में छोटी बेटी के साथ रहती हैं। पिछले कुछ दिनों से अंकित का पत्नी से विवाद रहने लगा था। मामला थाने तक पहुंचा, लेकिन समझौता हो गया। फिर झगड़ा हुआ तो पत्नी मायके चली गई।

शुक्रवार सुबह मुहल्ले के लोग जागे तो अंकित का शव उसके घर के बाहर टीनशेड में लटका दिखाई दिया। सूचना पर पुलिस पहुंच गई। मौके पर शराब की बोतल व प्लास्टिक के गिलास पड़े होने से घटना को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे थे। फिलहाल पुलिस घटना को खुदकशी मान रही है। वहीं अंकित की मां ने बेटे के ससुरालियों पर हत्या कराने का आरोप लगाया है। जबकि पत्नी का चाचा वीरपाल अंकित की मां पर हत्या करने का आरोप लगा रहा था। किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। इंस्पेक्टर कोतवाली जसवीर ¨सह सिरोही ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने पर मौत का कारण पता चल सकेगा। उसी आधार पर कार्रवाई होगी। जेब में मिला स्टांप पेपर

अंकित की जेब में एक स्टांप पेपर मिला है। जिस पर लिखा है कि अगर किसी प्रकार मेरी मौत हो जाती है तो मेरी नौकरी मेरी छोटी बहन को मिले। अभी वह नाबालिग है। बालिग होने के बाद उसी को नौकरी दी जाए। स्टांप पेपर पर लिखी भाषा को नोटेरी से आठ जनवरी को प्रमाणित भी कराया गया है।

chat bot
आपका साथी