शहीदों को नमन : शहर से लेकर कस्बों तक दिखा जनाक्रोश

युवाओं ने तिरंगा लहराकर की पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी श्रद्धासुमन अर्पित कर पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई की मांग।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Feb 2019 09:55 PM (IST) Updated:Thu, 21 Feb 2019 09:55 PM (IST)
शहीदों को नमन : शहर से लेकर कस्बों तक दिखा जनाक्रोश
शहीदों को नमन : शहर से लेकर कस्बों तक दिखा जनाक्रोश

मैनपुरी, जागरण संवाददाता। पुलवामा आतंकी हमले के बाद भले ही सियासी सुर बदलते जा रहे हों लेकिन पाक की नापाक हरकत पर लोगों का आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को भी शहर से लेकर कस्बों तक विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला जारी रहा।

शहर में स्वामी भजनानंद सरस्वती शिशु मंदिर बंशी गौहरा में सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर उन्हें नमन किया गया। शिक्षकों और विद्यार्थियों ने दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। विमलेश पाठक, रामगोपाल, राजीव कुमार, राघव, राकेश, जगदीश, सुग्रीव आदि मौजूद रहे। बेसिक शिक्षा परिषदीय पेंशनर निश्शुल्क सेवा मंच के बैनर तले सेवानिवृत्त शिक्षकों ने भी आतंकवाद के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए पाकिस्तान को करारा जवाब देने की सरकार से मांग की। शहर में युवाओं ने बाइक रैली निकालते हुए पूरे शहर का भ्रमण किया। हाथों में तिरंगे लहराते हुए युवाओं ने जगह-जगह पर रुककर पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ नारेबाजी की।

ज्योंती : कस्बा में सभा का आयोजन कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। जैन प्रकाश गुप्ता, सुरेश चंद्र शाक्य, कुलदीप चौहान, पेशकार गुप्ता, पंकज पाठक, विपिन गुप्ता, राधेश्याम आदि ने श्रद्धासुमन अर्पित की। किशनी में अलग-अलग विद्यालयों में विद्यार्थियों ने कैंडल जलाकर शहीदों को नमन किया। रामशंकर, सुनील कुमार, धीरज ¨सह, सुनील राजपूत, देवेंद्र तिवारी आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी