रिवॉल्वर लोड करने में लगी जिपं सदस्य को गोली?

मैनपुरी, घिरोर: जिला पंचायत सदस्य निवोद यादव की मौत का मामला आत्महत्या की ओर इशारा कर रहा है लेकिन प

By Edited By: Publish:Mon, 20 Oct 2014 08:46 PM (IST) Updated:Mon, 20 Oct 2014 08:46 PM (IST)
रिवॉल्वर लोड करने में लगी जिपं सदस्य को गोली?

मैनपुरी, घिरोर: जिला पंचायत सदस्य निवोद यादव की मौत का मामला आत्महत्या की ओर इशारा कर रहा है लेकिन परिजनों ने हादसा बताया है। भाजे की ओर से बताया गया कि निजी लाइसेंसी रिवॉल्वर लोड करते समय अचानक गोली लग गई थी, जो मौत का कारण बनी। इस संबंध में पुलिस को तहरीर भी दी। सोमवार को गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

घिरोर क्षेत्र के गांव ककरेट निवासी जिला पंचायत सदस्य निवोद यादव पिछले लंबे अरसे से कस्बा घिरोर में रहकर आढ़त का काम कर रहे थे। रविवार को सवेरे रहस्यमय ढंग से कनपटी में गोली लगने से वह घायल हो गए थे। इलाज के दौरान फीरोजाबाद के ट्रोमा सेंटर में उनकी मौत हो गई थी।

घटना को लेकर निवोद यादव के भांजे आशीष कुमार निवासी शिकोहाबाद ने थाना घिरोर में तहरीर दी। जिसमें कहा गया कि वह अपने मामा निवोद कुमार की दुकान में सराफा का काम करते हैं। रविवार को सवेरे वह मामा के साथ गाड़ी निकालने को गोदाम पर गए थे। मामा ने ताला खोलकर उसे पकड़ा दिया और अंदर चले गए। तभी गोली चलने की आवाज आई तो वह गोदाम के अंदर पहुंचे और देखा कि मामा के सिर से खून बह रहा था। मामा ने बताया कि रिवाल्वर लोड करते समय गोली चलने से वे घायल हुए हैं। आशीष ने घटना की जानकारी अन्य परिजनों को दी और उन्हें इलाज के लिए ट्रोमा सेंटर भिजवाया। जहां उनकी मौत हो गई। घिरोर थाना प्रभारी देवेश शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर सूचना दर्ज कर ली है।

रिवॉल्वर लोड करने में कनपटी पर कैसे लगेगी गोली

जिला पंचायत सदस्य निवोद यादव के परिजनों ने मामले को अचानक हुआ हादसा करार देने की पूरी कोशिश की है लेकिन परिस्थितियां साफ बता रही हैं कि मामला किसी मामले को लेकर आत्महत्या का ही है। विशेषज्ञों के अनुसार रिवॉल्वर लोड करते वक्त चली गोली हृदय या शरीर के किसी अन्य भाग में लग सकती है लेकिन कनपटी पर नहीं। कनपटी पर गोली तभी लग सकती है जब कोई दूसरा मारे या आत्महत्या के उद्देश्य से ऐसी कोशिश की जाए।

chat bot
आपका साथी