युवक के प्रवेश पत्र पर सनी लियोनी का फोटो, पुलिस ने पूछताछ की तो बोला- 'मैनें तो केवल...'

सिपाही भर्ती परीक्षा के लिए अभिनेत्री सनी लियोनी के नाम से आवेदन के मामले में पुलिस ने रगौलिया बुजुर्ग निवासी धर्मेंद्र सिंह से पूछताछ की है। उसने बताया है कि उसने गोल्डी खान के साइबर कैफे से आवेदन किया था और अपना नाम और फोटो लगाई थी। जब उसने प्रवेश पत्र निकाला तो सनी लियोनी की फोटो और नाम छपा था। बदलाव कैसे हुआ जानकारी नहीं है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek Pandey Publish:Mon, 19 Feb 2024 09:15 AM (IST) Updated:Mon, 19 Feb 2024 09:15 AM (IST)
युवक के प्रवेश पत्र पर सनी लियोनी का फोटो, पुलिस ने पूछताछ की तो बोला- 'मैनें तो केवल...'
युवक के प्रवेश पत्र पर सनी लियोनी का फोटो, पुलिस ने पूछताछ की तो बोला- 'मैनें तो केवल...'

जागरण संवाददाता, महोबा। सिपाही भर्ती परीक्षा के लिए अभिनेत्री सनी लियोनी के नाम से आवेदन के मामले में पुलिस ने रगौलिया बुजुर्ग निवासी धर्मेंद्र सिंह से पूछताछ की है। उसने बताया है कि उसने गोल्डी खान के साइबर कैफे से आवेदन किया था और अपना नाम और फोटो लगाई थी। जब उसने प्रवेश पत्र निकाला तो सनी लियोनी की फोटो और नाम छपा था। बदलाव कैसे हुआ जानकारी नहीं है।

इस पूरे घटनाक्रम के बीच उसकी परीक्षा भी छूट गई। पुलिस ने युवक को घर जाने दिया और साइबर क्राइम व सर्विलांस जांच कर रही हैं कि आवेदन में बदलाव कहां से हुआ। कैफै संचालक से पूछताछ की तैयारी चल रही है।

आवेदन पर सनी लियोनी की फोटो

कन्नौज के तिर्वा स्थित सोनेश्री स्मारक बालिका महाविद्यालय को उप्र पुलिस में सिपाही भर्ती के लिए परीक्षा केंद्र बनाया गया था। शनिवार को सुबह की पाली में एक सीट खाली रहने पर प्रवेश पत्र की कापी जांची गई तो पता चला कि अभनेत्री सनी लियोनी के नाम से आवेदन किया गया है। उसमें अभिनेत्री का नाम लिखा होने के साथ ही उनकी फोटो भी प्रकाशित थी।

कन्नौज के एसपी अमित आनंद ने बताया था कि उसमें दर्ज मोबाइल नंबर पर पुलिस ने काल की तो उसे गोल्डी जनसेवा केंद्र के एक युवक ने उठाया था उसने बताया था कि वह कासगंज से बोल रहा है।

रविवार को महोबा के बेलाताल चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि कन्नौज से मिली सूचना के आधार पर कुलपहाड़ क्षेत्र के रगौलिया बुजुर्ग में रहने वाले धर्मेंद सिंह को पूछताछ के लिए लाया गया था।

उसने बताया कि आवेदन के समय सारी सूचनाएं व फोटो सही थी। और की फोटो लगने से साबित होता है कि भर्ती आयोग का सिस्टम दुरुस्त नहीं था। उसने आशंका जताई कि हो सकता है कि साइट हैक कर ली गई हो।

इसे भी पढ़ें: श्रीकल्किधाम से सपा के गढ़ में कमल खिलाने का संदेश देंगे PM मोदी, पश्चिमी यूपी में प्रधानमंत्री का एक माह में दूसरा दौरा

chat bot
आपका साथी