सेना की कार्रवाई को लेकर लोगों ने बांटी मिठाइयां

जागरण संवाददाता महोबा पुलवामा हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान को करार जवाब दिया और जैश

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Feb 2019 11:08 PM (IST) Updated:Tue, 26 Feb 2019 11:08 PM (IST)
सेना की कार्रवाई को लेकर लोगों ने बांटी मिठाइयां
सेना की कार्रवाई को लेकर लोगों ने बांटी मिठाइयां

जागरण संवाददाता, महोबा : पुलवामा हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान को करार जवाब दिया और जैश के आतंकी ठिकानों को वायुसेवा ने तबाह कर दिया। मंगलवार तड़के की गई इस कार्रवाई की खबर लगते ही शहर के लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई और लोगों ने मिठाइयां बांटी। सभी ने कहा कि अब सरकार ने सख्त कदम उठाए है और उनका सीना गर्व से चौड़ा हो गया है।

शहर के आल्हा चौक में समाज सेवियों सहित अन्य लोगों ने इसे खास दिन करार दिया। लोगों ने कहा कि यह वायुसेना की सबसे बड़ी स्ट्राइक है और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया गया है। ऐसा ही सख्त कदम आतंकवाद के खिलाफ सरकार को उठाना चाहिए। यहां मौजूद लोगों ने सेना की इस बड़ी कार्रवाई को लेकर मिठाइयां बांटी और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर अपनी खुशी जाहिर की। इस दौरान बुंदेली समाज संयोजक तारा पाटकर, संतोष धुरिया, हरगो¨वद, अनिरुद्ध मिश्रा, इकबाल भाई, रामकिशोर तिवारी, गोपाल बिलथरे सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

उधर कबरई कस्बे के लोगों ने भी वायुसेना द्वारा पाकिस्तान पर किए गए हमले को लेकर खुशी जाहिर की। जगह-जगह कस्बे में हर्ष का माहौल नजर आया। भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष कालीचरन रैकवार ने क्रेशर में काम करने वाले मजदूरों को मिठाइयां खिलाकर अपनी खुशी का इजहार किया। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि आतंक को उसी की भाषा में जवाब दिया जाए। सेना का यह सराहनीय कदम है। अन्य जगहों पर मिठाइयां बांटकर लोगों ने खुशियां बांटी।

chat bot
आपका साथी