महोबा में हर्ष फायरिग में दूल्हे के भाई समेत दो पर मुकदमा

संवाद सहयोगी कुलपहाड़ ( महोबा) कुलपहाड़ में एक शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिग के मामल

By JagranEdited By: Publish:Fri, 27 Nov 2020 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 27 Nov 2020 11:00 PM (IST)
महोबा में हर्ष फायरिग में दूल्हे के भाई समेत दो पर मुकदमा
महोबा में हर्ष फायरिग में दूल्हे के भाई समेत दो पर मुकदमा

संवाद सहयोगी, कुलपहाड़ ( महोबा) : कुलपहाड़ में एक शादी समारोह में हुई हर्ष फायरिग के मामले में पुलिस ने दूल्हे के भाई समेत दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

नगर के एक पैलेस में 25 नवंबर की रात नगर के गर्ग परिवार में पुत्र की शादी समारोह का आयोजन चल रहा था। इसमें वधू पक्ष के लोग कोंच जिला जालौन से आए थे। गुरुवार को जयमाला के दौरान दूल्हे के भाई अमरदीप समेत एक अन्य ने हर्ष फायरिग कर दी। इससे पास खड़ी तीन महिलाएं और दो पुरुषों को छर्रे लग गए और वह घायल हो गईं। घायलों को इलाज के लिए झांसी ले जाया गया था। वहीं, शुक्रवार को पैलेस संचालक कलीम ने हर्ष फायरिग की तहरीर थाने में दी। जिस पर पुलिस ने अमर दीप निवासी कुलपहाड़ सहित एक अन्य पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। एसएचओ अनूप कुमार दुबे ने बताया कि दो लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। इसके लिए टीम को सक्रिय कर दिया गया है, जिससे आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके। चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

शहर के हमीरपुर चुंगी निवासी रामप्यारी ने का आरोप है कि रमाकांती व एक अन्य ने उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। हनुमत निवासी मोहल्ला भीतरकोट ने बताया कि पड़ोसियों ने उसकी व नाती की पिटाई कर दी। तहरीर पर पुलिस ने शैलेश व रिक्की पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

chat bot
आपका साथी