महोबा में बदमाशों ने आंखों में मिर्च झोंककर हलवाई को लूटा

संवाद सूत्र बेलाताल (महोबा) शादी समारोह में मिठाई बनाने का काम पूरा कर घर लौट रहे

By JagranEdited By: Publish:Sun, 29 Nov 2020 05:38 PM (IST) Updated:Sun, 29 Nov 2020 05:38 PM (IST)
महोबा में बदमाशों ने आंखों में मिर्च झोंककर हलवाई को लूटा
महोबा में बदमाशों ने आंखों में मिर्च झोंककर हलवाई को लूटा

संवाद सूत्र, बेलाताल (महोबा) : शादी समारोह में मिठाई बनाने का काम पूरा कर घर लौट रहे हलवाई को रास्ते में बाइक सवार बदमाशों ने आंखों में मिर्च झोंक दी। इसके बाद हलवाई का मोबाइल फोन, नकदी और मोटरसाइकिल लूट कर फरार हो गए। हलवाई के शोर मचाने पर लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। लोगों ने उसकी आंखें धुलाई, तब उसने आपबीती बताई। उधर, पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है।

राजेश रैकवार निवासी जैतपुर हलवाई का काम करते हैं। शनिवार की रात एक गांव में शादी समारोह में मिठाई बनाने का काम करके वह बाइक से वापस घर लौट रहे थे। तभी श्रीनगर से महेवा गांव के रास्ते में महेवा तिगैला से आगे बढ़ते ही पीछे से बाइक सवार बदमाश आ धमके। बाइक पर तीन बदमाश सवार थे। गाड़ी धीमी करने के साथ ही एक बदमाश ने उसकी आंख में मिर्च पाउडर झोंक दिया। आंख में लाल मिर्च का पाउडर पड़ते ही वह लड़खड़ा कर बाइक सहित गिर गया। तीनों ने उसे दबोच लिया। उसके पास पड़ी 1300 रुपये नकदी, मोबाइल फोन तथा बाइक लूट कर फरार हो गए।

कुलपहाड़ थाना प्रभारी निरीक्षक अनूप कुमार दुबे ने कहा कि पीड़ित ने घटना की जानकारी दी है। अज्ञात के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी गई है। शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। अजनर में चमका दे बाइक ले उड़ा

शनिवार रात करीब दस बजे भटेवरा निवासी रामबाबू बाइक से रिश्तेदारी ग्राम सगुनिया माफ से साथी के साथ गांव भटेवरा जा रहे थे। स्यावन तिराहे पर एक अज्ञात व्यक्ति ने रामबाबू को रोका। कहा, मुझे अजनर तक ले चलो। बाइक चालक अजनर तक उसे ले आया। यहां अज्ञात व्यक्ति ने कहा, मुझे कुछ दवाएं लेनी हैं कुछ देर के लिए बाइक दे दो। इस पर रामबाबू ने मानवता दिखाते हुए उसे गाड़ी दे दी। फिर वह लौट कर नहीं आया। पीड़ित ने पुलिस को इसकी तहरीर दे दी है।

chat bot
आपका साथी