गिट्टी तले दबकर क्लीनर की मौत

संवाद सूत्र, कबरई (महोबा) : कबरई में ट्रक पर गिट्टी लोड करने के दौरान जेसीबी आपरेटर न

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Aug 2018 11:31 PM (IST) Updated:Sun, 19 Aug 2018 11:31 PM (IST)
गिट्टी तले दबकर क्लीनर की मौत
गिट्टी तले दबकर क्लीनर की मौत

संवाद सूत्र, कबरई (महोबा) : कबरई में ट्रक पर गिट्टी लोड करने के दौरान जेसीबी आपरेटर ने उसमें मौजूद क्लीनर पर दो बकेट गिट्टी डाल दी। साथ में मौजूद क्लीनर का ट्रक चालक पिता चिल्लाया तो लोगों ने गिट्टी हटाकर क्लीनर को निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। अफरा तफरी का फायदा उठा जेसीबी आपरेटर भाग निकला।

कानपुर देहात के गजनेर थाने के कौसम गांव निवासी क्लीनर सुशील (26) अपने पिता रामगोपाल के साथ ट्रक पर चलता था। रविवार दोपहर पिता पुत्र कबरई के कंछल क्रशर पर गिट्टी लेने पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गिट्टी लोड करने से पहले पिता पुत्र की गिट्टी लोड करने वाले जेसीबी आपरेटर से किसी बात को लेकर बहस हो गई। कुछ देर बाद आपरेटर ने गिट्टी लोड करना शुरू किया तो ट्रक की बाडी से गिट्टी गिरने लगी। क्लीनर सुशील गिट्टी गिरने वाली जगह बंद करने के लिए बोरी को लगाने चढ़ा तभी जेसीबी आपरेटर ने उसके ऊपर गिट्टी पलट दी। वहां मौजूद ट्रक चालक पिता चिल्लाया लेकिन तब तक जेसीबी आपरेटर ने दो बकेट गिट्टी और पलट दी। पास पड़ोस मौजूद लोगों ने दौड़कर आनन फानन में सुशील को बाहर निकाला लेकिन उसकी मौत हो चुकी थी। घटना से क्रशर पर अफरातफरी मच गई तो इसका फायदा उठाकर जेसीबी चालक फरार हो गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

------

बहनों के हाथ पीले करने को पिता के साथ करता था मेहनत

सुशील चार बहनों के बीच अकेला भाई था। उसकी चार माह पहले ही शादी हुई थी। बहनों की शादी के लिए पिता के साथ मेहनत कर धन जुटा रहा था।

......

ये इत्तफाकिया घटना है। क्लीनर कब ट्रक की बाडी में गया वहां कोई जान ही नहीं पाया। ड्राइवर ने गिंट्टी भरने को कहा तो जेसीबी आपरेटर गिट्टी डालने लगा। पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। - मनीष अग्रवाल, प्रबंधक, कंछल क्रशर

....

तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी। - विपिन त्रिवेदी, इंस्पेक्टर, कबरई।

chat bot
आपका साथी