पुलिस ने थाने ले आई मां दुर्गा की मूíत

पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत राजमंदिर खुर्द में निर्माणाधीन मंदिर में स्थापना के लिए आई मां दुर्गा के मूíत को उपजिलाधिकारी नौतनवा की उपस्थिति में सुरक्षा के लिए पुलिस ने कब्जे में लेकर थाने ले आई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 10 Oct 2019 11:27 PM (IST) Updated:Fri, 11 Oct 2019 06:11 AM (IST)
पुलिस ने थाने ले आई मां दुर्गा की मूíत
पुलिस ने थाने ले आई मां दुर्गा की मूíत

महराजगंज : पुरंदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत राजमंदिर खुर्द में निर्माणाधीन मंदिर में स्थापना के लिए आई मां दुर्गा के मूíत को उपजिलाधिकारी नौतनवा की उपस्थिति में सुरक्षा के लिए पुलिस ने कब्जे में लेकर थाने ले आई। गांव के कुछ लोगों के द्वारा अयोध्या से पत्थर की मां दुर्गा की मूíत को स्थापित करने के लिए लाया गया था। मंदिर में शारदीय नवरात्र में शेषमन यादव के द्वारा मां दुर्गा की मूíत को मंदिर में रखकर पूजन-अर्चना किया जा रहा था। जिससे दो पक्ष आमने-सामने आ गए। पुलिस के द्वारा मूíत को मंदिर के बगल में पीपल के पेड़ के नीचे रखवा कर सुरक्षा किया जा रहा था।

गुरुवार को देर सायं मूíत की सुरक्षा को लेकर उपजिलाधिकारी नौतनवा जसधीर सिंह ने पत्थर की मां दुर्गा की मूíत को स्थापित कराने वाले लोगों को बुलाया, लेकिन मौके पर कोई पक्ष नहीं आया, तो पुलिस को मां दुर्गा मूíत सौंप दिया। पुलिस ने कब्जे में लेकर सुरक्षा के लिए दुर्गा मूíत को थाने पर उठा लाई। उपजिलाधिकारी नौतनवा जसधीर सिंह ने कहा कि मां दुर्गा की मूíत की सुरक्षा के मद्देनजर मूíत पुलिस को सौंप दी गई है।

chat bot
आपका साथी