खिलाड़ियों ने प्रदेश स्तर पर प्राप्त किया मेडल

ताइक्वांडों प्रशिक्षण केंद्र घुघली का मनाया गया प्रथम वर्षगांठ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Jan 2021 11:45 PM (IST) Updated:Sun, 24 Jan 2021 11:45 PM (IST)
खिलाड़ियों ने प्रदेश स्तर पर प्राप्त किया मेडल
खिलाड़ियों ने प्रदेश स्तर पर प्राप्त किया मेडल

महराजगंज: रविवार को घुघली ताइक्वांडो प्रशिक्षण केंद्र के एक वर्ष पूरे होने पर प्रशिक्षण केंद्र पर प्रशिक्षु खिलाड़ियों ने प्रथम वर्षगांठ समारोह पूर्वक मनाया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि तेज प्रताप पटेल ने समारोह का उद्घाटन किया। विशिष्ट अतिथि ताइक्वांडो संघ के जिला सचिव अभिषेक कुमार विश्वकर्मा एवं संजय सैनी रहे। जिला सचिव श्री विश्वकर्मा ने इस अवसर पर संबोधित करते हुए कहा कि घुघली ताइक्वांडो प्रशिक्षण केंद्र सफलतापूर्वक एक साल पूरे किए हैं। यहां से प्रशिक्षित घुघली के कई ताइक्वांडों खिलाड़ियों ने जिला, प्रदेश और राष्ट्रीय स्तर पर प्रतिभाग कर जनपद का नाम रोशन किया है। घुघली ताइक्वांडो प्रशिक्षण केंद्र के प्रशिक्षक महेश राजभर ने बताया कि यह कार्यक्रम राष्ट्रीय बालिका दिवस के उपलक्ष्य में मनाया जा रहा है। घुघली से कई लड़कियों ने ताइक्वांडो खेल में जिला व प्रदेश स्तर पर स्वर्ण पदक जीतकर प्रशिक्षण केंद्र और जनपद का नाम गौरवान्वित किया है। सिसवा ताइक्वांडो प्रशिक्षण केंद्र के प्रशिक्षक राहुल राय, नौतनवा प्रशिक्षण केंद्र के आकाश चौधरी आदि उपस्थित रहे। राज्य स्तरीय क्रास कंट्री के लिए महराजगंज के खिलाड़ियों का चयन 27 को

महराजगंज: 54 वीं राज्य स्तरीय क्रास कंट्री का आयोजन 31 जनवरी को उत्तर प्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन के तत्वावधान में बनारस एथलेटिक्स संघ के द्वारा किया जाएगा। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए जिला एथलेटिक संघ महराजगंज के खिलाड़ियों का चयन 27 जनवरी को सुबह 10:00 बजे से दिग्विजय नाथ इंटरमीडिएट कॉलेज चौक बाजार में किया जाएगा।

यह जानकारी चयन समिति के चेयरमैन हीरामन चौरसिया के हवाले से संघ के महासचिव अमित कुमार तिवारी ने दी। उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में एथलीट कुल चार आयु वर्ग में प्रतिभाग कर सकता है। आयु वर्ग 16 वर्ष बालक व बालिका के लिए दो किलोमीटर दौड़। आयु वर्ग 18 वर्ष बालक के लिए छह किलोमीटर, आयु वर्ग 18 साल बालिका के लिए चार किलोमीटर। आयु वर्ग 20 वर्ष पुरुष के लिए आठ किलोमीटर, आयु वर्ग 20 वर्ष महिला के लिए छह किलोमीटर। 20 वर्ष से ऊपर पुरुषों व महिला के लिए 10 किलोमीटर की क्रॉस कंट्री आयोजित की जाएगी। इच्छुक खिलाड़ी जिला स्तर पर चयन के लिए अपने साथ आधार कार्ड एवं मार्कशीट की फोटो कापी तथा जन्म प्रमाण पत्र अवश्य लाएं।

chat bot
आपका साथी