गोवंश की चोरी मामले में प्रभारी सीवीओ ने दी तहरीर

मधवलिया गोसदन से पशुओं के गायब होने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। अपर आयुक्त कृष्ण कांत सैनी के निर्देश पर जिले के नए प्रभारी सीवीओ ने गोसदन से गायों के चोरी होने की तहरीर शनिवार शाम ठूठीबारी थाने में दे दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Oct 2019 11:35 PM (IST) Updated:Sun, 20 Oct 2019 06:12 AM (IST)
गोवंश की चोरी मामले में प्रभारी सीवीओ ने दी तहरीर
गोवंश की चोरी मामले में प्रभारी सीवीओ ने दी तहरीर

महराजगंज: मधवलिया गोसदन से पशुओं के गायब होने का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। अपर आयुक्त कृष्ण कांत सैनी के निर्देश पर जिले के नए प्रभारी सीवीओ ने गोसदन से गायों के चोरी होने की तहरीर शनिवार शाम ठूठीबारी थाने में दे दी।

शनिवार को एक नया मामला उस वक्त जुड़ा जब गोसदन मधवलिया के पशुओं की चोरी का मुकदमा दर्ज कराने मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी अवध बिहारी कोतवाली ठूठीबारी पहुंचे। प्रभारी सीवीओ ने अपनी तहरीर में गायों के गायब होने की जानकारी दी। एसएचओ छोटेलाल ने कहा कि तहरीर मिली है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने कहा कि शासन स्तर से कोई मुकदमा दर्ज करने का निर्देश नहीं मिला है। गायों के गायब होने की जांच पहले से चल रही है। निर्देश के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

--------

यूपीकाप पर निलंबित अधिकारी ने दी गायों के खोने की सूचना

महराजगंज: मधवलिया गोसदन कांड की कमियों को छिपाने के लिए निलंबित अधिकारी ने बिना उच्चाधिकारियों को संज्ञान दिए यूपीकाप पर गायों के खोने की सूचना दे दी। मामला संज्ञान में आते ही पुलिस अधिकारियों के कान खड़े हो गए। निलंबित डिप्टी सीवीओ डा. वीके मौर्य की तहरीर की नए सिरे से जांच शुरू की गई। आशंका है कि शासन स्तर से हुई कार्रवाई के बाद खुद को निर्दोष साबित करने के लिए निलंबित अधिकारी की ओर से आनलाइन शिकायत दर्ज कराई गई है।

निलंबित डिप्टी सीवीओ ने 18 अक्टूबर को यूपीकाप एप के माध्यम से गोसदन से गायों के गायब होने की सूचना दर्ज करा दी। आरोप है कि अज्ञात लोगों द्वारा गोसदन से गायों का गायब किया गया।

chat bot
आपका साथी