स्टेशनरी की दुकान खोलने की मिले छूट

जिलाधिकारी से मिलकर स्टेशनरी के दुकानों के संचालन की मांग की

By JagranEdited By: Publish:Wed, 22 Apr 2020 11:10 PM (IST) Updated:Wed, 22 Apr 2020 11:10 PM (IST)
स्टेशनरी की दुकान खोलने की मिले छूट
स्टेशनरी की दुकान खोलने की मिले छूट

महराजगंज: डिस्ट्रिक्ट स्कूल एसोसिएशन के तत्वावधान में बुधवार को जिले के विद्यालय प्रबंधकों ने जिलाधिकारी से मिलकर स्टेशनरी के दुकानों के संचालन की मांग की । एसोसिएशन के सचिव महेंद्रा नंद जायसवाल ने कहा कि सरकार के आदेशानुसार सभी विद्यालयों द्वारा ऑनलाइन कक्षाएं संचालित कराई जा रही हैं। लेकिन छात्रों के पास इस सत्र की पुस्तकें न होने से कक्षाएं संचालित करने में कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए स्टेशनरी की दुकानों को खोलने के आदेश दिए जाएं, ताकि सभी विद्यालयों में ऑनलाइन पढ़ाई सुदृढ़ हो सके। इस दौरान दुर्गेश सिंह, रत्नेश, नसीम अख्तर, जिवेश मिश्र, वीके तिवारी आदि लोग उपस्थित रहे। डीएम से मिले इंडिपेंडेंट स्कूल अलायंस के पदाधिकारी

महराजगंज: इंडिपेंडेंट स्कूल अलायंस के अध्यक्ष सीजे थामस के नेतृत्व में विद्यालय प्रबंधकों ने भी डीएम से मिलकर स्टेशनरी की दुकानों को खोलने का आदेश देने की अपील की। अध्यक्ष सीजे थामस ने कहा कि बच्चों के पास पुस्तकें उपलब्ध न होने के कारण उनकी पढ़ाई बाधित हो रही है। ऐसे में प्रशासन को इस संबंध में आवश्यक कदम उठाना चाहिए।

पदाधिकारियों की मांग पर डीएम महराजगंज ने विचार कर आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया है। इस दौरान उपाध्यक्ष आनंद गुप्ता, सर्वेश मिश्रा, दसरथ गुप्ता, विवेक गुप्ता, सद्दाम हुसैन आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी