कमिश्नर व डीआइजी ने छठ घाटों का लिया जायजा

जिलाधिकारी डा. उज्ज्वल कुमार और पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने भी व्यवस्था देखी। कमिश्नर ने कहा कि सभी लोग सौहार्दपूर्वक छठ पर्व को मनाएं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 21 Nov 2020 12:50 AM (IST) Updated:Sat, 21 Nov 2020 12:50 AM (IST)
कमिश्नर व डीआइजी ने छठ घाटों का लिया जायजा
कमिश्नर व डीआइजी ने छठ घाटों का लिया जायजा

महराजगंज: शुक्रवार को कमिश्नर जयंत नार्लिकर व डीआइजी राजेश मोदक ने पचरुखिया और परसाखुर्द छठ घाट का निरीक्षण किया। सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के पचरुखिया और श्यामदेउरवा थाना क्षेत्र के परसाखुर्द गांव का छठ स्थल संवेदनशील है। सतर्कता के लिहाज से अतिरिक्त पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

जिलाधिकारी डा. उज्ज्वल कुमार और पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने भी व्यवस्था देखी। कमिश्नर ने कहा कि सभी लोग सौहार्दपूर्वक छठ पर्व को मनाएं। कोरोना से बचाव के लिए जारी गाइड लाइन का अनुपालन करें। पुलिस और प्रशासन सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अलर्ट रहे। किसी भी प्रकार की सूचना मिले तो उस पर त्वरित कार्रवाई करें। उन्होंने बताया कि ड्रोन कैमरे से छठ घाट की निगरानी हो रही है। इसकी वीडियो रिकार्डिंग भी कराई जा रही। इस दौरान एसडीएम साईं तेजा सीलम, सीओ सदर राजू कुमार साव, मजिस्ट्रेट डीआईओएस अशोक कुमार सिंह, कोतवाल मनीष कुमार सिंह, सर्वेश कुमार सिंह, चौकी प्रभारी सूर्यभान यादव आदि मौजूद रहे। स्काउट गाइड ने संभाली मेले की कमान

आनंदनगर में छठ पूजा के अवसर पर श्रद्धालुओं के सहयोग के लिए एक सेवा शिविर का आयोजन किया गया। जिसका प्रभारी प्रशिक्षक दुर्गेश उपाध्याय को बनाया गया। दुर्गेश के निर्देशन में कुल 40 स्काउट्स ने दुर्गा मंदिर, प्रेमपोखरा और बनकटी घाट पर मुस्तैद रहे। इस अवसर पर एनसीपी के कैडेट्स भी उपस्थित रहे। निरंकार चौबे, दीपेंद्र, पप्पू, रितिक और देवानंद सहित अन्य लोग मौजूद रहे। व्रती महिलाओं में बांटे मास्क

लोक आस्था के महापर्व छठ के अवसर पर आनंद नगर में प्रेम पोखरे पर भाजपा नेत्री व बेटी बचाओ-बेटी पढाओ प्रकोष्ठ उत्तर प्रदेश की सह संयोजक इशु चौरसिया ने मास्क वितरण किया। इस दौरान ऋषि चौधरी, इंद्रजीत, विजयकांत समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

chat bot
आपका साथी