एंटी रोमियो टीम के छापे से मची भगदड़

पनियरा थानांतर्गत ग्राम सभा मुजुरी कस्बा में मुजुरी के अमहवा टोला निवासिनी 75 वर्षीय खेदनी देवी पत्नी सुखराम सोमवार की शाम लगभग चार बजे पैदल जा रहीं थी। सामने से बाइक से टक्कर हो गई। दुर्घटना में वृद्ध महिला के सिर में गंभीर चोट के कारण मौत हो गई। मुजुरी चौकी इंचार्ज स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना संज्ञान में है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 15 Mar 2021 11:47 PM (IST) Updated:Mon, 15 Mar 2021 11:47 PM (IST)
एंटी रोमियो टीम के छापे से मची भगदड़
एंटी रोमियो टीम के छापे से मची भगदड़

महराजगंज: सोमवार को नगर विभिन्न कालेजों और सार्वजनिक जगहों पर एंटी रोमियो दल की छापेमारी से शोहदों में भगदड़ मच गई। एंटी रोमियो के प्रभारी राजन भानुप्रताप के नेतृत्व में स्थानीय डीएवी नारंग इंटर कालेज गेट पर खड़े शोहदों में भगदड़ मच गई। कालेज के गेट पर खड़े कुछ लड़कों से पूछताछ करते हुए सख्त हिदायत के साथ वहां से हटा दिया गया। एंग्लो संस्कृत विद्यालय के आसपास बेवजह खड़े लड़कों को चेतावनी दी गई । सुभाष चौक,रेलवे स्टेशन,हनुमानगढ़ी आदि जगहों पर टीम द्वारा छापेमारी की गई। टीम में महिला सिपाही लक्ष्मी मिश्रा, अनुपम लता, विनयलता सिंह मौजूद रहीं।

ट्रक की चपेट में आने से अधेड़ की मौत

कोल्हुई थाना क्षेत्र के ग्राम केसौली निवासी 55 वर्षीय राजबली ट्रक के चपेट में आने से सोमवार की शाम पांच बजे गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन इलाज के लिए उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लोटन में भर्ती कराए। जहां रात 8.30 बजे के करीब उनकी मौत हो गई। राजबली सोमवार शाम लोटन बाजार करने जा रहे थे। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक के चपेट में आ गए। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। स्वजन उन्हें अस्पताल में भर्ती कर इलाज करा रहे थे कि उनकी मौत हो गई।

बाइक की चपेट में आने से बुजुर्ग महिला की मौत

पनियरा थानांतर्गत ग्राम सभा मुजुरी कस्बा में मुजुरी के अमहवा टोला निवासिनी 75 वर्षीय खेदनी देवी पत्नी सुखराम सोमवार की शाम लगभग चार बजे पैदल जा रहीं थी। सामने से बाइक से टक्कर हो गई। दुर्घटना में वृद्ध महिला के सिर में गंभीर चोट के कारण मौत हो गई। मुजुरी चौकी इंचार्ज स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना संज्ञान में है। महिला के स्वजन कार्रवाई नहीं चाहते थे वह शव को घर ले गए।

chat bot
आपका साथी