एक सिपाही समेत 12 मिले कोराना पॉजिटिव

तीन मरीज के स्वस्थ होने पर किया गया डिस्चार्ज

By JagranEdited By: Publish:Fri, 10 Jul 2020 06:34 PM (IST) Updated:Fri, 10 Jul 2020 10:59 PM (IST)
एक सिपाही समेत 12 मिले कोराना पॉजिटिव
एक सिपाही समेत 12 मिले कोराना पॉजिटिव

महराजगंज: जिले में कोरोना मरीजों की संख्या थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार को एक सिपाही समेत 12 नए कोरोना मरीज मिले हैं। जबकि तीन मरीज के स्वस्थ होने पर डिस्चार्ज किया गया है। मरीजों के मिलते ही स्वास्थ्य टीम गांव में पहुंच गई और लोगों के संपर्क तलाश कर सूची तैयार करने में जुट गई है। इस प्रकार अब कोरोना के कुल मामले 254 हो गए हैं। इसमें तीन की मौत हो चुकी है। 160 मरीज स्वस्थ होकर घर चले गए हैं। सक्रिय मामलों की संख्या 91 हो गई है।

शुक्रवार को एक मरीज पुलिस लाइन, एक पिपरा बाबू महराजगंज, दो सोनवल मिठौरा, एक सोनरा, एक परसिया खुर्द, एक कैंपियरगंज, एक बुआदी कला, एक जहदा, एक शाहाबाद, एक महराजगंज तथा एक मरीज सोहट महराजगंज के निवासी हैं। वही तीन कोरोना मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किए गए हैं। इसमें एक सिसवा के तथा दो लक्ष्मीपुर के निवासी हैं। जिलाधिकारी डा. उज्ज्वल कुमार ने बताया कि पॉजिटिव मरीजों को इलाज के लिए कोविड केयर हॉस्पिटल पुरैना भेजा गया है।

पॉजिटिव मिले प्रशिक्षु के संपर्क में था ट्रेनर सिपाही

महराजगंज: पुलिस लाइन में तैनात हेड कांस्टेबल की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवान ने बताया कि पांच दिन पहले तीन प्रशिक्षु पुलिस कर्मी जब अवकाश से लौटे तो वह पॉजिटिव पाए गए। ट्रेनर सिपाही भी इन तीनों प्रशिक्षु पुलिस कर्मियों के संपर्क में था। इसकी रिपोर्ट भी शुक्रवार को पॉजिटिव आई है। पुलिस लाइन को सैनिटाइज कराया जा रहा है। रोजाना पुलिस कर्मियों के नमूने लेकर जांच के लिए भेजा जा रहा है।

chat bot
आपका साथी