अज्ञात युवक की मिली लाश

महराजगंज: सदर के अमरुतियां गांव के समीप स्थित बलिया नाला में बुधवार सुबह 25 वर्षीय युवक की लाश मिली

By Edited By: Publish:Thu, 23 Oct 2014 12:14 AM (IST) Updated:Thu, 23 Oct 2014 12:14 AM (IST)
अज्ञात युवक की मिली लाश

महराजगंज: सदर के अमरुतियां गांव के समीप स्थित बलिया नाला में बुधवार सुबह 25 वर्षीय युवक की लाश मिली। मृत युवक के शरीर पर सिर्फ अंडरवियर मौजूद था। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन शव का शिनाख्त नहीं हो पाई है।

अमरुतियां गांव के कुछ लोग सुबह बलिया नाला के तरफ शौच के लिए गए थे। उसी दौरान नाला में एक युवक की लाश ग्रामीणों ने देखी। नाला में युवक के शव मिलने की सूचना क्षेत्र में फैलते देर न लगी। सूचना मिलने के बाद ग्रामीण नाला की तरफ शव देखने के लिए एकत्र हो गए। ग्रामीणों ने ही शव मिलने की जानकारी पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को नाला से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। नगर चौकी इंचार्ज ऋषिकेश मणि त्रिपाठी ने बताया कि बलिया नाला में अज्ञात युवक का शव मिला है। शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

-----------

- अधेड़ की मौत

महराजगंज: सदर क्षेत्र के चिउरहा मोड़ पर नहर के किनारे बुद्धवार दिन में साइकिल सवार व 57 वर्षीय राम अवध राजभर निवासी बड़हरा अचानक चक्कर खा कर गिर कर तड़पने लगे। आस पास के लोगों जब तक उनके मदद में आगे बढ़ते तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों ने ही घटना की जानकारी सौ नंबर पर डायल कर पुलिस को दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने यह जानकारी उनके परिवार वालों को दिया। मौके पर पहुंचे परिवार के लोगों ने बताया कि आज सुबह वह महराजगंज जाने के लिए साइकिल से निकले थे। परिजन शव लेकर घर चले गए।

chat bot
आपका साथी