जिला बदर का विरोध, एसपी से मिला व्यापार मंडल

By Edited By: Publish:Thu, 28 Aug 2014 10:32 PM (IST) Updated:Thu, 28 Aug 2014 10:32 PM (IST)
जिला बदर का विरोध, एसपी से मिला व्यापार मंडल

जागरण संवाददाता, महराजगंज: नगर के दो युवा व्यापारियों अनूप टिबड़ेवाल और आनंद टिबडे़वाल के विरुद्ध गुंडा अधिनियम के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए उन्हें जिला बदर किए जाने के विरोध मे व्यापारी लामबंद है। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के बैनर तले बड़ी संख्या में व्यापारियों को प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक से मिलकर न्यायोचित कार्रवाई की मांग की है।

व्यापारियों ने कहा कि ये दोनों सम्मानित व्यापारी हैं और कहीं से भी असामाजिक नहीं हैं। इन्हें सिर्फ प्रशासन उत्पीड़ित करने का काम कर रहा है। उन्होंने कहा कि उच्च न्यायालय से इस मामले में स्थगन आदेश प्राप्त हो चुका है। लेकिन कोतवाली पुलिस की ओर से लाउडस्पीकर से प्रचार कराकर जनमानस में गलत संदेश दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रशासन इन दोनों युवकों पर गैंगेस्टर एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई करने की तैयार कर रहा है और यदि ऐसा होता है तो निश्चित ही सड़कों पर आंदोलन होगा। व्यापारियों ने बीते बुधवार की शाम को जिलाधिकारी से भी मुलाकात कर जिला बदर की कार्रवाई का विरोध दर्ज कराया था।

प्रतिनिधिमंडल में जिलाध्यक्ष पशुपतिनाथ गुप्त, परमानंद गुप्त, पशुपतिनाथ तिवारी, दामोदार टिबडे़वाल, युनूस, शुभकरन टिबड़ेवाल, कन्हैया लाल टिबडे़वाल, गोविंद शर्मा, भीष्म तिवारी, गौतम तिवारी, जयहिंद, मधुरेंद्र यादव, अशोक टिबड़ेवाल, जवाहर जायसवाल आदि लोग शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी