बाराबंकी : अवैध संबंध में युवक की हत्या, महिला सहित दो गिरफ्तार

बाराबंकी में अवैध संबंधों के चलते एक युवक की मारपीट व गला घोट कर हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह युवक का शव ईदगाह के पास एक खेत में मिला। मृतक के भाई ने महिला समेत दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एक सप्ताह पूर्व लौटा था युवक।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Thu, 08 Oct 2020 02:51 PM (IST) Updated:Thu, 08 Oct 2020 02:51 PM (IST)
बाराबंकी : अवैध संबंध में युवक की हत्या, महिला सहित दो गिरफ्तार
बाराबंकी में ईदगाह के निकट खेत में पड़ा मिला युवक का शव, महिला सहित दो गिरफ्तार।

बाराबंकी, जेएनएन। अवैध संबंधों के चलते एक युवक की मारपीट व गला घोट कर हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह युवक का शव ईदगाह के पास एक खेत में मिला। मृतक के भाई ने महिला समेत दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

फतेहपुर कोतवाली क्षेत्र के नाला पार दक्षिणी एक निवासी मोहम्मद अहमद पुत्र स्व गनी अहमद बनारस स्थित बिस्किट फैक्ट्री में मजदूरी करता था। 1 सप्ताह पूर्व वह घर लौटा था। मोहम्मद अहमद 32 का गांव की ही एक महिला से अवैध संबंध थे। बुधवार रात अहमद उस महिला के साथ ईदगाह किनारे ताहिर के खेत में गया था। प्रभारी पुलिस अधीक्षक आरएस गौतम ने बताया कि मोहम्मद अहमद का शव ताहिर के धान के खेत में पाया गया। ताहिर के शरीर पर चोट थी और गला कसने का निशान पाया गया है। युवा का गला लोहे के तार और प्लास्टिक के रस्सी से कसा गया था। मृतक के भाई मोहम्मद जुबेर की तहरीर पर गांव के ही नसरुद्दीन उर्फ मिथुन सहित महिला के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में पता चला है कि इस महिला का गांव उसके तीन अन्य लोगों से भी अवैध संबंध थे। जिसमें से एक नसरुद्दीन भी है। इन्हीं संबंधों के चलते युवक की हत्या की गई है मामले में दो और लोगों के नाम प्रकाश में आए हैं जिनकी तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी