पति की हत्या करने के बाद बेदर्द मां ने लगा दी मासूम बेटी की 'बोली'

बुलंदशहर में कल अवैध संबंधों के विरोध में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने अपनी मासूम बेटी बोली तक लगा दी।

By Dharmendra PandeyEdited By: Publish:Mon, 25 Apr 2016 11:36 AM (IST) Updated:Tue, 26 Apr 2016 09:12 AM (IST)
पति की हत्या करने के बाद बेदर्द मां ने लगा दी मासूम बेटी की 'बोली'

लखनऊ। बुलंदशहर में कल अवैध संबंधों के विरोध में महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसने अपनी मासूम बेटी बोली तक लगा दी।

बुलंदशहर के पहासू क्षेत्र के मोहल्ला काजीखेल में अवैध संबंधों का विरोध करने पर पत्नी ने कथित प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी, साथ ही अपने परिवार की खुशियां छीन ली। बेदर्द मां ने अपनी कोख से जन्मी बेटी की 'बोली' तक लगा दी। पिता की हत्या और मां के जेल जाने के बाद बच्चे अनाथ हो गए हैं।

काजीखेल निवासी सत्यप्रकाश चार भाइयों में बड़ा था। वह गोल्लक बाजार में जलेबी की ठेली लगाकर परिवार का भरण पोषण करता था। उसकी शादी करीब 15 वर्ष पहले पुष्पा देवी से हुई थी। सत्यपाल के तीन बच्चे निशा (14), अनुज (12) व बिट्टू (11)हैं। चारों भाइयों का परिवार साथ रहता है। परिवार के लोगों के मुताबिक, पुष्पा के मोहल्ले के श्याम बाबू से लंबे समय से अवैध संबंध थे। परिवार के लोगों की तहरीर पर पुलिस ने पत्नी पुष्पा देवी को हिरासत में ले लिया है, जबकि श्याम बाबू व रेंद्र फरार हैं।

बेटी की रिकार्डिंग ने मां के कृत्य का खुलासा किया

पिता सत्यप्रकाश की हत्या के बाद बिलखती बेटी ने बताया उसकी मां ने उसके नाम पर पैसे ले लिए। वह उक्त व्यक्ति के हाथ में उसे सौंपना चाहती थी। बकौल बेटी, मां उस पर जबरन गलत कार्य करना चाहती थी। इस बात को लेकर उसके पिता ने विरोध किया तो मां व श्यामबाबू व हरेंद्र ने उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।

chat bot
आपका साथी