लखनऊ में रेलवे ट्रैक के पास मिला महिला का अर्धनग्न शव, हत्या की आशंका

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह कुछ लोग रेलवे ट्रैक के पास से निकले। झाड़ियों के पास महिला का अर्धनग्न शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। घटना से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर विभूतिखण्ड पुलिस पहुंची।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Mon, 29 Mar 2021 11:07 AM (IST) Updated:Mon, 29 Mar 2021 07:49 PM (IST)
लखनऊ में रेलवे ट्रैक के पास मिला महिला का अर्धनग्न शव, हत्या की आशंका
लखनऊ के विभूतिखण्ड विराजखण्ड रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में पड़ा मिला महिला का शव।

लखनऊ, जेएनएन। विभूतिखण्ड क्षेत्र में विराजखण्ड स्थित रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में सोमवार सुबह महिला (35) का शव पड़ा मिला। शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है। पुलिस शव के शिनाख्त के प्रयास कर रही है। स्थानीय लोगों ने हत्याकर शव फेंके जाने की आशंका जताई है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह कुछ लोग रेलवे ट्रैक के पास से निकले। झाड़ियों के पास महिला का अर्धनग्न शव पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी। घटना से मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पर विभूतिखण्ड पुलिस पहुंची। आस पड़ोस के लोगों की मदद से महिला के शव की शिनाख्त का प्रयास किया पर सफलता नहीं मिली। शिनाख़्त न होने पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इंस्पेक्टर चंद्र शेखर सिंह ने ने बताया कि महिला की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। महिला विक्षिप्त बताई जा रही है। इसकी उम्र करीब 35 वर्ष है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाई की जाएगी। शरीर पर पीले रंग का सलवार सूट है। वहीं, प्रयत्क्षदर्शियों ने हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई है।

पुलिस ने शिनाख्त के लिए थानों में भेजी महिला की फोटो : इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला की शिनाख्त के लिए उसकी फोटो शहरी और ग्रामीण इलाकों समेत आस पड़ोस के जनपदों के थानों में भेजी गई है। हाल में थाना क्षेत्रों से लापता हुई मिलाओं का ब्यौरा इकट्ठा किया जा रहा है। उनके परिवारीजनों को सूचना दी जा रही।

72 घण्टे बाद होगा शव का पोस्टमार्टम : इंस्पेक्टर ने बताया कि महिला की शिनाख्त के हर तरह से प्रयास किए जा रहे हैं 72 घण्टे तक शव को मर्च्युरी में रखा जाएगा। शिनाख्त न होने पर 72 घण्टे बाद शव का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस उनका अंतिम संस्कार कराएगी।

chat bot
आपका साथी