यूपी एसटीएफ ने 50 हजार के इनामी भगोड़े बदमाश को उत्तराखंड से किया गिरफ्तार

यूपी स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने आपराधी प्रिंस अग्रवाल को गिरफ्तार किया है जो कई मामलों में वांछित था। उसकी गिरफ्तारी पर 50000 रुपये का इनाम भी रखा गया था

By Umesh TiwariEdited By: Publish:Wed, 11 Sep 2019 09:04 AM (IST) Updated:Wed, 11 Sep 2019 04:17 PM (IST)
यूपी एसटीएफ ने 50 हजार के इनामी भगोड़े बदमाश को उत्तराखंड से किया गिरफ्तार
यूपी एसटीएफ ने 50 हजार के इनामी भगोड़े बदमाश को उत्तराखंड से किया गिरफ्तार

लखनऊ, जेएनएन। यूपी स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने आपराधी प्रिंस अग्रवाल को गिरफ्तार किया है, जो कई मामलों में वांछित था। उसकी गिरफ्तारी पर 50,000 रुपये का इनाम भी रखा गया था। उसे उत्तराखंड के उधम सिंह नगर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी दो बार पुलिस हिरासत से भाग चुका है और एक बार जेल गया है। ताजगंज, आगरा का रहने वाले यह कुख्यात बदमाश का प्रयागराज और आगरा जिलों में लंबा आपराधिक इतिहास है।

साल भर पहले नैनी सेंट्रल जेल के कर्मचारियों को चकमा देकर फरार हुए इस अपराधी को उत्तराखंड में पकड़ने के बाद लखनऊ लाया डा रहा है। आगरा में ताजगंज थाना क्षेत्र निवासी प्रिंस अग्रवाल ऐसा शातिर अपराधी है जो पुलिस कस्टडी से भी फरार होने में माहिर है। उसके खिलाफ आगरा समेत यूपी के कई जिलों और उत्तराखंड में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। अदालत से सजा सुनाए जाने पर उसे नैनी सेंट्रल जेल भेजा गया था। वहां से सालभर पहले वह फर्जी ढंग से मोहर लगाकर मुलाकाती की तरह जेल से बाहर निकलने में सफल रहा और फरार हो गया। उसके भागने के काफी देर बाद बात पता चली तो खोजबीन शुरू की गई।

पुलिस टीम आगरा भी गई, मगर वह मिला नहीं। नैनी थाने में मुकदमा दर्ज किए जाने के बाद उसकी गिरफ्तारी पर 50 हजार रुपये का इनाम आइजी स्तर से घोषित किया गया था। मंगलवार शाम एसटीएफ लखनऊ यूनिट ने फरार प्रिंस अग् को उत्तराखंड में उधमपुर नगर के रुद्रपुर बाइपास पर पकड़ लिया। उसे रात में लखनऊ लाया गया। एसटीएफ सीओ (प्रयागराज) नवेंदु कुमार ने प्रिंस को लखनऊ यूनिट द्वारा पकड़े जाने की पुष्टि की।

chat bot
आपका साथी