सीतापुर में दो दिन से लापता दो वर्षीय बालिका का खेत में मिला शव, जंगली जानवर से मारे जाने की आशंका

सीतापुर में निर्माणाधीन ओवरब्रिज के नीचे झोपड़ी से दो दिन पूर्व गायब हुई दो वर्षीय बालिका का शव भगौतीपुर के पास खेतों में पाया गया। बालिका का शव मिलने की सूचना पर खैराबाद व कोतवाली देहात पुलिस जांच में जुटी है।

By Rafiya NazEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 12:45 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 01:42 PM (IST)
सीतापुर में दो दिन से लापता दो वर्षीय बालिका का खेत में मिला शव, जंगली जानवर से मारे जाने की आशंका
सीतापुर में मिला दो साल की बच्‍ची का शव।

सीतापुर, संवाद सूत्र। निर्माणाधीन ओवरब्रिज के नीचे झोपड़ी से दो दिन पूर्व गायब हुई दो वर्षीय बालिका का शव भगौतीपुर के पास खेतों में पाया गया। बालिका के पैरों को किसी जंगली जानवर ने नोच लिया है। खुले में पड़े होने से चेहरा भी बिगड़ गया। बालिका का शव मिलने की सूचना पर खैराबाद व कोतवाली देहात पुलिस मौके पर पहुंची। आनन-फानन में उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। बता दें कि, लखीमपुर जिले के मूल निवासी राकेश कुमार शहर के निर्माणाधीन ओवरब्रिज के नीचे झोपड़ी बनाकर रहते हैं।

शुक्रवार रात दो बजे के करीब जब पिता राकेश की नींद खुली तो देखा उसकी दो वर्षीय बेटी उसके पास से गायब थी। पति-पत्नी ने झोपड़ी के बाहर आकर देखा, पर बिटिया का कुछ पता नहीं चला। इधर-उधर झाड़ियों व मार्गों पर खोजबीन की, पर बेटी नहीं मिली। सूचना पर यूपी डायल-112 पुलिस पहुंची थी, जबकि पड़ोस में पुलिस पिकेट है। पिता राकेश की तहरीर पर कोतवाली देहात पुलिस ने बिटिया के लापता होने पर गुमशुदगी दर्ज की थी। पुलिस की तीन टीमें बच्ची की खोज में लगाई गई थीं। सोमवार सुबह बालिका का शव बरामद हुआ है। कोतवाली प्रभारी कोतवाली देहात राजेश कुमार ने बताया कि बालिका का शव भगौतीपुर-दौलतपुर के पास खेतों में मिला है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

जंगली जानवर ने नोचे बालिका के पैर: प्रभारी निरीक्षक कोतवाली देहात के मुताबिक बालिका के दोनों पैर किसी जंगली जानवर ने नोच लिए हैं। शरीर पर अन्य किसी प्रकार की चोट का निशान नही हैं। एसओ खैराबाद अंबर सिंह के मुताबिक पैरों के अलावा अन्य चोट नहीं है। खुले में पड़े रहने के चलते चेहरा सूजा था।

झोपड़ी से दो किमी दूर मिला शव: निर्माणाधीन ओवरब्रिज के नीचे झोपड़ी से गायब हुई मासूम का शव दो किमी दूर खेतों में पाया गया है। बालिका को झोपड़ी से कौन ले गया, यह बड़ा सवाल है।

chat bot
आपका साथी