अयोध्‍या में हाईवे पर भीषण हादसा, दो लग्‍जरी बसों में हुई टक्‍कर, दो की मौत-कई घायल

हरियाणा के गुड़गांव से पश्चिम बंगाल के मालदा टाउन जा रही थी बस। सड़क के क‍िनारे खड़ी थी पंचर बस।

By Anurag GuptaEdited By: Publish:Fri, 22 May 2020 06:05 PM (IST) Updated:Fri, 22 May 2020 06:05 PM (IST)
अयोध्‍या में हाईवे पर भीषण हादसा, दो लग्‍जरी बसों में हुई टक्‍कर, दो की मौत-कई घायल
अयोध्‍या में हाईवे पर भीषण हादसा, दो लग्‍जरी बसों में हुई टक्‍कर, दो की मौत-कई घायल

अयोध्या, जेएनएन। श्रमिकों को लेकर जा रही बस रास्ते में खड़ी श्रमिकों से भरी एक अन्य बस से टकरा गई। हादसे में दोनों बसों के खलासी की मौत हो गई। बसों के चालक वाहन छोड़ कर फरार हो गए। श्रमिकों के मुताबिक एक बस के खलासी का नाम जाहिद अली है, जबकि उसके पते की जानकारी नहीं हो सकी है। दूसरा अज्ञात है। रजिस्ट्रेशन नंबर की मदद से पुलिस वाहन स्वामी से सपंर्क कर रही है।

घटना रौनाही थाना क्षेत्र में सत्तीचौरा के पास हाइवे पर हुई।श्रमिकों को लेकर हरियाणा से बंगाल जा रही बस सत्तीचौरा के पास खड़ी पंक्चर बस से टकरा गई। गनीमत रही कि बस पंक्चर होने की वजह से उसमें सवार श्रमिक बाहर निकले हुए थे। यह बस दिल्ली से मुजफ्फरपुर की ओर जा रही थी। हादसे के बाद घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गई। बसों के यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो दो लोगों की मौत हो चुकी थी। श्रमिकों ने पुलिस को बताया कि दोनों मृतक अलग-अलग बसों के खलासी हैं। कुछ श्रमिकों को भी चोटें

आई हैं, लेकिन हालत खतरे से बाहर है।

थाना प्रभारी दीपेंद्र स‍िंह ने बताया कि दोनों बसों के चालक फरार हैं, जिनका पता लगाने का प्रयास किया जा

रहा है। दुर्घटनाग्रस्त बस के श्रमिकों को दूसरी बसों से रवाना किया जा रहा है। घटना की सूचना पर एसएसपी आशीष तिवारी भी मौके पर पहुंचे और मजदूरों को उपचार तथा उनके गंतव्य तक रवाना करने के लिए साधन की व्यवस्था मुहैया कराई।

ट्रेन से कट कर मौत

अयोध्या : सिटी स्टेशन के पास ट्रेन से कट कर एक अज्ञात युवक की मौत हो गई। थाना प्रभारी जीआरपी सूबेदार यादव ने बताया कि युवक की श्रमिक स्पेशल ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी